FCA : इस तरह घर बैठे आसानी से अपना पंसदीदा वाहन करें बुक

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच FCA इंडिया ने आज निरंतर संपर्क प्रतिबंधों और सामाजिक दूरी के जवाब में अपने संपर्क रहित कस्टम एक्सपीरियंस के शुभारंभ की घोषणा की है. Jeep रिटेल का अनुभव अब भारतीय ग्राहकों के लिए पूरी तरह 'टच-फ्री' है और कंपनी ने इसे एक डिजिटल मॉड्यूल 'बुक माय जीप' नाम से पेश किया है. संभावित ग्राहक अब शारीरिक रूप से एक शोरूम पर विजिट करे बिना Jeep गाड़ी बुक कर सकते हैं और अपने दरवाजे पर टेस्ट ड्राइव और सैनिटाइज्ड वाहन डिलिवरी की सुविधा का आनंद ले सकते हैं.

Toyota Innova Crysta : नए फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है अलग

अपने बयान में FCA इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, डॉ. पार्थ दत्ता ने कहा, "हमारी प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहक अभी भी अपनी उंगलियों पर Jeep का एक्सेस कर सकते हैं. स्वास्थ्य, सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए हम Jeep रिटेल एक्सपीरियंस को टच-फ्री बना रहे हैं. हमने पहले से ही 'बुक माय जीप' को लाइव कर दिया है, जो 360-डिग्री डिजिटल रिटेल आर्किटेक्चर में शामिल किया जा रहा है और यह ग्राहकों के लिए एक इंटेलिजेंट, इजी-टू-यूज और आकर्षक अनुभव प्रदान करेगा. इतना ही नहीं ग्राहक अपने घर को छोड़े बिना ही खुद अपनी स्क्रीन के जरिए Jeep को बुक कर सकते हैं."

इस बाइक को चलाने में नहीं लगेगा लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्राहक जो डिजिटल रूप से Jeep बुक करना चाहते हैं उन्हें www.bookmyjeep.com के माध्यम से तीन आसान चरणों में स्वाचालित संकेतों द्वारा निर्देशित किया जाएगा. ग्राहकों को अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स, भौगोलिक लोकेशन, वेरिएंट की पसंद, कलर, पावरट्रेन और ट्रांसमिशन जैसी आसान डिटेल्स देनी होंगी. सिस्टम सभी इनपुट को कलेक्ट करेगा और ग्राहक को पुन: पुष्टि के लि एक सारांश भेजेगा, जिसके बाद क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और अन्य उपलब्ध ऑनलाइन भुगतान विकल्पों के माध्यम से बुकिंग राशि का भुगतान करने के लिए आगे बढ़ सकता है. जमा करने पर FCA की ऑटोमैटेड रिटेल आर्किटेक्चर ऑटोमैटिकली एक यूनीक ID बनाएगी और ग्राहक की जानकारी को उस शहर के अधिकृत डीलर को लिंक करेगी.

डूबती जा रही ऑटोमोबाइल कंपनियां, जानें क्यों

भारत को रोगाणु-मुक्त कर सकती है इस कंपनी की ई-वाहनों की रेंज

इस स्टाइलिश कार को ऑनलाइन कर सकते है बुक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -