इस जानी मानी टू-व्हीलर्स कंपनी की ब्रिकी हुई शून्य
इस जानी मानी टू-व्हीलर्स कंपनी की ब्रिकी हुई शून्य
Share:

दुनिया की अग्रणी टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनी Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने Covid-19 के कारण हुए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच अप्रैल महीने में 2,630 टू-व्हीलर्स का निर्यात किया है. अप्रैल 2020 में Honda की घरेलू बिक्री सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन दिशानिर्देशों के अनुसार 22 मार्च से अब तक निलम्बित सभी प्रोडक्शन फेसिलिटीज के रूप में शून्य रही है.

Yamaha Motor : कंपनी जल्द प्रारंभ कर सकती है प्रोडक्शन, जानें क्या है पहली प्राथमिकता

इस मामले को लेकर Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर - सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "इस अभूतपूर्व संकट में परिचालन को निलंबित करने के बाद से होंडा व्यवसाय की निरंतरता, स्वास्थ्य की सुरक्षा और स्टाफ, परिवारों और समुदायों की भलाई के लिए मजबूत उपाय कर रही है. हमने अपने बिजनेस पार्टनर्स की चिंता को कम किया है और त्वरित तरलता संचार के माध्यम से उनके कैश-फ्लो में सुधार किया है. अपने ग्राहकों के लिए #StayHomeStaySafe को बढ़ावा देते हुए हमने पहले ही एक और 2 महीने तक फ्री सर्विस और वारंटी अवधि बढ़ा दी है."

Honda Motorcycle : क्या कंपनी जल्द बाइक निर्माण करने वाली है शुरू ?

अपने बयान में उन्होने आगे कहा कि , "एक जिम्मेदार निर्माता के रूप में होंडा बड़े पैमाने पर अपने सभी SOP's का पुन: चक्रण कर रही है - न केवल कंपनी के भीतर बल्कि पूरे पारिस्थितिकी तंत्र में; Covid-19 युग में दोनों कर्मियों और कार्यस्थल सुरक्षा के दृष्टिकोण से. इसी समय, लॉकडाउन के दौरान हम विभिन्न ई-लर्निंग मॉड्यूल के साथ HMSI और डीलर स्टाफ को स्किलिंग-अप जारी रखते हैं. सरकार से संबंधित अनुमोदन प्राप्त करने के बाद परिचालन को फिर से शुरू करने की तैयारी चल रही है, जबकि सप्लाई-चेन बाधाओं और बाजार की धारणाओं के साथ फिर से संरेखित करना है."

स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर

Okinawa : ऐसे कंपनी ने अपने डीलर्स की कमाई में किया इजाफा

Ducati Panigale V2 BS6 वेरिएंट बाजार में जल्द होगा पेश, दीवाना बना देंगे लेटेस्ट फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -