आज होगा लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी कर रहीं डोनेट, लिखा भावुक पोस्ट
आज होगा लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी कर रहीं डोनेट, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को आज सोमवार (5 दिसंबर) को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट की जाएगी। बेटी रोहिणी आचार्य अपने पिता को किडनी डोनेट कर रहीं हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने फैसले के बारे में जानकारी दी थी। इसी बीच लालू के छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी सिंगापुर पहुंच चुके हैं। रविवार को रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लोगों से खास अपील की है। रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज, उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज।' यानी रोहिणी ने लालू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए लोगों से प्रार्थना करने का अनुरोध किया है। वहीं, लालू की अच्छी सेहत के लिए बिहार में जगह-जगह हवन-पूजन भी किए जा रहे हैं।

बता दें कि, इससे पहले 25 नवंबर की शाम को ही लालू सिंगापुर के लिए रवाना हो गए थे। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेष कुमार भी गए थे। पिता को रवाना करने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि, 'हम लोगों को पूरा भरोसा है कि ऑपरेशन सफल होगा। बहुत लोगों की शुभकामनाएं लालूजी के साथ हैं। बता दें किम लालू किडनी सहित कई बीमारियों से ग्रसित हैं। सिंगापुर में रहने वाली उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी डोनेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्टूबर में सिंगापुर गए लालू यादव को डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए कहा था, जिसके बाद उनकी बेटी रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी डोनेट करने का फैसला लिया था।

बेटी रोहिणी आचार्य ने बीते दिनों ट्विटर पर जानकारी दी थी कि वह विगत कई वर्षों से किडनी की बीमारियों और अन्य बीमारियों से पीड़ित अपने पिता की जान बचाने के लिए अपनी एक किडनी डोनेट करेंगी। रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मेरा मानना ​​​​है कि यह महज एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है, जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं। मैं पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं। आप सभी प्रार्थना करें कि सब कुछ स्वस्थ हो जाए और पापा फिर से आएं और फिर से लोगों की आवाज उठाएं । एक बार फिर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश की धरती पर लव जिहाद का खेल नहीं चलने दूंगा

'मुस्लिम महिलाओं को टिकट देना इस्लाम के खिलाफ..', गुजरात में वोटिंग से पहले शाही इमाम का बयान

'जब चाहें राहुल गांधी से धर्म पर बहस कर लें', RSS-VHP को कमलनाथ ने दी खुली चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -