जेल से निकलने के बाद और मजबूत होंगे लालू
जेल से निकलने के बाद और मजबूत होंगे लालू
Share:

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और जेल में बंद लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है। अपनी ट्वीट में उनहोंने लिखा है कि सोना जिस तरह से आग में तपता है और फिर खरा होता है उसी तरह से वे जेल से बाहर निकलने पर और मजबूत होंगे। हालांकि उन्होंने इसके पहले किए गए ट्वीट में लिखा था कि साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन उनका कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे।

उनका यह भी कहना था कि उनसे मिलने आने वालों के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं और पार्टी कार्यालय तक संदेश पहुंचेगा। जो संदेश वे प्रसारित करना चाहेंगे वह वे ट्विटर या फिर दूसरी विधा से पहुंचेगा। लालू यादव द्वारा जेल चले जाने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊॅंचार रखने की कवायद प्रारंभ हो जाएगी।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाने की अपील की गई थी। उनका कहना था कि हमें न्यायालय के निर्णय का सम्मान करना चाहिए। यह उन्होंने तब कहा था जब लालू यादव को जेल भेजा गया था। लालू यादव इन दिनों चारा घोटाले के एक मामले में जेल में बंद हैं। ऐसे में उनके आहार के लिए जेल में घर से काफी खाद्य पदार्थ और खाद्यान्न भेजा गया है जिसमें पालक, मैथी, घी समेत चना आदि शामिल है।

लालू ने खुद को बताया सोना

नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा पहुंची चमहेड़ा गांव

बिहार में आग लगने से तीन लोगों की मौत

बेंको को नितीश सरकार का फरमान, ताकि खुशहाल हो बिहार का किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -