राहुल गाँधी की PM दावेदारी के सवाल पर बोले लालू यादव- 'प्रधानमंत्री बिना पत्नी का नहीं होना चाहिए'
राहुल गाँधी की PM दावेदारी के सवाल पर बोले लालू यादव- 'प्रधानमंत्री बिना पत्नी का नहीं होना चाहिए'
Share:

पटना: बृहस्पतिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हेल्थ चेकअप के लिए पटना से दिल्ली पहुंचे। इस के चलते उन्होंने 2024 में प्रधानमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया। लालू यादव ने कहा कि जो भी प्रधानमंत्री हो, वो बिना पत्नी का नहीं होना चाहिए। दरअसल, लालू यादव से पूछा गया कि प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा? आपने उस दिन बोला था कि राहुल को दूल्हा बनना चाहिए। तो क्या ये इशारा था कि राहुल को प्रधानमंत्री के तौर पर देखते हैं? इस पर लालू यादव ने कहा, जो भी प्रधानमंत्री हो, वो बिना पत्नी का नहीं होना चाहिए। जो पीएम बिना पत्नी के रहते हैं, वो बहुत गलत है। ये खत्म करना चाहिए। जो भी प्रधानमंत्री बने, वो पत्नी के साथ होना चाहिए। 

पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की महाबैठक हुई थी। बैठक के पश्चात् जब सभी दलों के शीर्ष नेता साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, उसी के चलते माहौल को हल्का-फुल्का करने के लिए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दे दी। लालू यादव ने इस के चलते कहा था, 'राहुल जी आप शादी कर लीजिए, हमलोग बारात जाना चाहते हैं, आपकी मम्मी भी यही चाहती है।' लालू यादव की इस बात पर राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं की हंसी छूट गई।

लालू यादव ने कहा कि वे जांच के लिए दिल्ली जा रहे हैं। वहां से लौटकर विपक्षी एकता की बैठक में बेंगलुरु जाएंगे। नरेंद्र मोदी की विदाई की तैयारी करने के लिए। लालू ने कहा, मेरे आने से भाजपा को चिंता हो चुकी है।  इतना ही नहीं लालू यादव ने दावा किया कि विपक्ष 300 से अधिक सीटें जीतेगा। लालू यादव से जब शरद पवार एवं अजित पवार को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, शरद पवार पावरफुल व्यक्ति हैं। वे रिटायर नहीं होंगे। भले ही वह बूढ़े हो गए, मगर वे राजनीति से सन्यास नहीं लेंगे। राजनीति में कोई रिटायर नहीं होता। उन्होंने बोला, अजित पवार का कोई असर नहीं है। 

खरगे और राहुल गांधी की मीटिंग में अलग गुट को लेकर क्या बोले पायलट ?

स्वीडन: अब 50 वर्षीय महिला ने मांगी 'कुरान' जलाने की इजाजत, तौरात-बाइबिल के लिए भी पुलिस को मिले आवेदन

पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर-बैनर लगाकर भाजपा ने चलाया विशेष अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -