सरेआम लालू के सेवादार की दादागिरी! अधिकारी की पकड़ी कॉलर और फिर...
सरेआम लालू के सेवादार की दादागिरी! अधिकारी की पकड़ी कॉलर और फिर...
Share:

पटना: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सेवादार असगर ने पलामू के एक वरिष्ठ अफसर के साथ धक्कामुक्की की है। इस के चलते सेवादार ने उस अफसर का कॉलर पकड़ने का भी प्रयास किया। पूरी घटना पलामू के चियांकी हवाई अड्डे की है, किन्तु इस घटना पर अफसर ने उनके साथ हुई धक्कामुक्की से मना किया है।

हालाँकि, इस पुरे मामले का वीडियो सामने आया है। पलामू में लालू यादव 3 दिवसीय दौरे पर है। बुधवार को वो पलामू अदालत में आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में पेश होंगे। सोमवार की शाम वो हेलीकॉप्टर से पलामू के चियांकी एयरपोर्ट पर उतरे थे। एयरपोर्ट पर RJD नेताओं की बहुत भीड़ थी, जो लालू प्रसाद यादव के स्वागत करने पहुंचे थे। 

वही इसी क्रम में सेवादार असगर ने लालू यादव का सुरक्षा घेरा तोड़ उनके समीप जाने की कोशिश की। अवसर पर उपस्थित प्रशासनिक अफसरों ने उसे नहीं पहचाना, तत्पश्चात, विवाद बढ़ गया। इस के चलते असगर ने अफसर के बॉडीगार्ड के साथ हाथापाई की तथा अफसर का कॉलर पकड़ने का भी प्रयास किया। इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए अफसर ने बताया कि एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर लालू यादव के समीप जाने की कोशिश कर रहा था। इसी के चलते मौके पर तैनात जवान तथा सुरक्षा अफसरों को पता नहीं था कि वह लालू प्रसाद यादव का सेवादार असगर है। अफसर ने कहा कि थोड़े समय के लिए असमंजस के हालात अवश्य बने किन्तु उसके बाद उसे लालू प्रसाद यादव तक जाने दिया गया। अफसर ने स्पष्ट करते हुए कहा कि इस घटना के चलते मेरे कोई धक्कामुक्की नहीं हुई है। हालांकि वीडियो में आप स्वयं देख सकते हैं कि धक्कामुक्की हुई या नहीं?

सोने की खान के बाद बिहार में एक और खजाना मिलने के संकेत, शुरू हुई खोज

राजकोषीय खर्च भारत के आर्थिक विकास को देगा समर्थन : वित्त मंत्री

भारत बनेगा मैन्युफैक्चरिंग हब , पीएम ने ज़ारी किया क्रेडिट-लिंक्ड पोर्टल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -