लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, इस बार भी परिवार के साथ नहीं मनेगी दिवाली और छठ
लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, इस बार भी परिवार के साथ नहीं मनेगी दिवाली और छठ
Share:

पटना: चारा घोटाला के कई मामलों में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुसीबतें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक साल से अधिक से हिरासत में रहकर रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे लालू यादव की जमानत याचिका पर रांची उच्च न्यायालय में होने वाली सुनवाई टल गई है। इसके चलते बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को दिवाली और छठ परिवार से दूर रहकर रिम्स अस्पताल में ही मनानी पड़ेगी।

दरअसल दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की जमानत याचिका पर शुक्रवार को रांची उच्च न्यायालय में सुनवाई होने वाली थी, किन्तु केस मेंशन नहीं होने की वजह से लिस्ट में नहीं आया। इस कारण सुनवाई स्थगित कर दी गई। अब मामले की सुनवाई छुट्टियों के बाद यानी आठ नवंबर को होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

इसकी वजह से एक बार फिर लालू प्रसाद यादव को दिवाली और छठ रांची के रिम्स में मनानी पड़ेगी, क्योंकि तबियत ठीक न होने की वजह से सजायाफ्ता लालू रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। लालू यादव पिछले एक साल से तबियत का हवाला देकर रांची के रिम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान हर शनिवार को उनसे मिलने के लिए तीन लोगों को अनुमति दी जाती है, ये तीन लोग भी लालू ही चुनते हैं।

कांग्रेस को अब भी आस, हरियाणा में बन जाएगी सरकार....

हरियाणा चुनाव: निर्दलीय MLA रणधीर गोलान ने किया समर्थन का ऐलान, कहा- भाजपा मेरी माँ

सुप्रीम कोर्ट का मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को नोटिस, पुछा- महिलाओं को मस्जिदों में प्रवेश क्यों नहीं?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -