सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर लगाए गंभीर आरोप
सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर जमीन सौदे से जुड़े भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को लेकर भी तरह तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तत्कालीन राबड़ी देवी सरकार में मंत्री रहे बृजबिहारी प्रसाद की पत्नी रमा देवी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिजन के काम के बदले जमीन मामले में नया खुलासा किया गया है।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जब रेल मंत्री थे तब भी जमीन सौदे को लेकर जमकर भ्रष्टाचार हुआ। उन्होंने रेलवे में खलासी रहे हृदयानंद चैधरी के नाम पर और फिर बीपीएल कार्डधारी ललन चैधरी के नाम पर जमीन खरीदी। इतना ही नहीं उन्होंने रमा देवी को लेकर लालू यादव के परिवार द्वारा किए गए जमीन सौदे को लेकर चर्चा की।

सुशील मोदी ने रमा देवी नामक महिला के दान पात्र का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके दान पात्र में जानकारी दी गई थी कि तेजप्रताप रमा देवी का प्यारा है। मगर सवाल यह है कि 3 वर्ष 8 माह की आयु में तेजप्रताप द्वारा आखिर क्या सेवा की गई होगी।

मगर उसके नाम पर करीब 13 एकड़ 12 डिसमिल जमीन दान कर दी गई।तेजप्रताप की सेवा का ध्यान रखते हुए कहा गया कि वे अपने जीवनकाल में तेजप्रताप को जमीन दान दें। 13 एकड़ 12 डिसमिल जमीन उन्होंने दान दे दी आखिर उन्होंने मंगलवार को कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सरकार में मंत्री रहे बृजबिहारी प्रसाद की पत्नी रमा देवी ने लालू प्रसाद यादव के मंत्री पुत्र तेजप्रताप यादव को लगभग 4 वर्ष की आयु में 13 एकड़ 12 डिसमिल जमीन दान में दी थी।

उन्होंने आरो लगाया कि जब लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री थे तो उनके कार्यकाल में नौकरी व ठेका दिलवाने के ही साथ पार्टी के सदस्यों को विधायक, सांसद और मंत्री बनाने और दूसरी सहायता के बदले जमीन लिखवा लेना या फिर जमीन को दान में ले लेने का अंतहीन सिलसिला रहा है।

सुशील मोदी ने दिया लालू यादव के खिलाफ बयान, नीतीश की सरकार तक गिराने के लिए हो गए थे तैयार

सुशील मोदी ने लालू की संपत्ति को लेकर किया खुलासा

तेजस्वी यादव ने कहा तीन पीढ़ियोें ने देख ली CBI रेड

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -