सुशील मोदी ने लालू की संपत्ति को लेकर किया खुलासा

पटना: राष्ट्रिय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बेनामी संपत्ति को लेकर आरोप प्रत्यारोप लग रहे है. ऐसे मे भाजपा बिहार विधान मंडल दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बेनामी संपत्ति का एक और आरोप लगाया गया है. जिसमे सुशिल कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि रेलवे के एक खलासी ने भी लालू की बेटी हेमा यादव को करोड़ रुपए की जमीन दान में दे दी. 

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव व बेटी हेमा यादव पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगाते हुए जनता के दरबार कार्यक्रम के बाद संवाददाता सम्मेलन में इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि लालू के परिवार को जमीन दान देने वालों का सिलसिला अंतहीन दिखाई दे रहा है. जिसमे एक के बाद एक नाम सामने आ रहे है.

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हेमा यादव को गरीबी रेखा से नीचे जीवन बसर करने वाले ललन चौधरी ने 62 लाख रुपए की 7.75 डिसमिल जमीन दान में देने के साथ रेलवे के कोङ्क्षचग कॉम्पलेक्स स्टोर राजेंद्रनगर पटना में कार्यरत खलासी हृदयानंद चौधरी ने भी इतनी ही जमीन दान में दी है. जिसे एक बड़ा भ्रष्टाचार बताया है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर पहले भी भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए है.

लालू यादव ने बताया राबड़ी देवी की 'संस्‍कारी बहू' का मतलब

घडी के दो कांटे मिलते ही 70 के हुए लालू

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पहुंचे मथुरा, करेंगे धार्मिक अनुष्ठान

चारा घोटाला में लालू प्रसाद पहुंचे CBI कोर्ट

लालू यादव की बेटी मीसा भारती से आयकर विभाग करेगा पूछताछ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -