मोदी का जन्म अफवाह नक्षत्र में हुआ
मोदी का जन्म अफवाह नक्षत्र में हुआ
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाले से जुड़ी फाईलें गायब हो जाने के बाद कई तरह के सवाल उठे. इस मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूर्व उपमु ख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अफवाहों को हवा देने वाले नेता हैं. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि उनका जन्म अफवाह नक्षत्र में हुआ. उनका कहना था कि पशुपालन विभाग में विभिन्न तरह की फाईलें हैं. इस तरह का बयान देने से पूर्व लोगों को सोचना होगा।

इस तरह की फाईलें गायब हो गई हैं बगैर सच्चाई को जाने विरोधी बयान यदि दिए जाऐंगे तो फिर मीडिया का साथ मिल जाएगा. आखिर यह सब टाॅर्चर करने के लिए हो रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सुशील कुमार मोदी को साजिशकर्ता कहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने जन्म के बारे में जानकारी नहीं है मगर यह बात है कि अफवाह फैलाने वाले का किसी भी तरह का नक्षत्र नहीं होता. सुशील मोदी का जन्म इस तरह के नक्षत्र में हुआ. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कुछ ही लोगों के बहकावे में आकर मीडिया इस तरह का कार्य कर रहा है।

लालू प्रसाद यादव कौआ कान लेकर गया इसका उदाहरण देते हुए कहा कि विभिन्न लोग कौवे के पीछे भागने में लगे और उन्होंने किसी के कान की परवाह भी नहीं की है. उनका कहना था कि पहले भाजपा नेताओं को सच्चाई जाननी होगी. लालू प्रसाद यादव द्वारा कहा गया कि पशुपालन विभाग का नाम सुनने के साथ लोग उन पर टूट गए. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से माफी मांगने की मांग भी की गई. लालू प्रसाद यादव ने इस तरह की बातों को गलत बताया उन्होंने कहा कि विधानसभा में हार का सामना करने के बाद भारतीय जनता पार्टी और विरोधी लोग उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -