हैदराबाद गैंगरेप केस में एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार
हैदराबाद गैंगरेप केस में एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने पिछले हफ्ते शनिवार को हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में दूसरे आरोपी, एक किशोर और एक प्रमुख संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया।

हैदराबाद बलात्कार मामले में अब तक दो संदिग्ध पकड़े जा चुके हैं। आरोपियों में से एक, सदुद्दीन मलिक को कल गिरफ्तार किया गया था।

28 मई को, हैदराबाद के जुबली हिल्स पड़ोस में एक पार्टी से घर लौटने के दौरान 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब किशोर लड़की के पिता ने इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।
लड़की के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। यह मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 323 के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की धारा 9 और 10 के तहत दर्ज किया गया था।

संदिग्ध सदुद्दीन मलिक को पुलिस ने पकड़ लिया। जिन पांच लोगों की पहचान की गई है, उनमें से तीन नाबालिग हैं" जोएल डेविस, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) ने संवाददाताओं को बताया। डीसीपी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के अकाउंट के आधार पर पुलिस ने पांच संदिग्धों की पहचान की है।

गर्म पानी डालकर शख्स ने ली दो भिखारियों की जान, वजह कर देगी हैरान

46 साल के साजिद ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फैक्ट्री में छोड़कर हुआ फरार

JNU के जंगल में एक क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप, गल चुका है शरीर का अधिकतर हिस्सा..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -