मोदी सरकार के अधिकांश मंत्री चापलूस हैं
मोदी सरकार के अधिकांश मंत्री चापलूस हैं
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने केंद्र के मंत्रियों पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के अधिकांश मंत्री चापलूस हैं और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जान को खतरा है, वह अपनी ही सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। राजनाथ सिंह को तो हवाई जहाज पर भी सुरक्षा की जरूरत रहती है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि वो तो ऊपर उड़ते रहते हैं, मगर जो नीचे रह रहे हैं, उनका क्या होगा?

गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि वे तो केंद्रीय गृह मंत्री हैं खुद ही हथियार का लाइसेंस ले ले. हवा में सुरक्षा को लेकर तीन-चार एयरफोर्स के हवाई जहाज साथ ले जाएं। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर की ओर से नरेंद्र मोदी को सबसे अच्छा प्रधानमंत्री बताए जाने पर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा लालू ने कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री प्रधानमंत्री के चापलूस हैं। क्या सभी मंत्री ऐसा कर रहे हैं, इस पर लालू ने कहा कि ऐसा नहीं है, लेकिन ज्यादातर मंत्री चापलूसी में मगन हैं।

इससे पहले ट्वीट कर लालू ने केंद्र सरकार से जातीय जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग की। राजद अध्यक्ष लालू और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार विभिन्न सार्वजनिक मंचों से कई बार जातीय जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव के समय भी यह मुद्दा उठाया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मानना है कि इन आंकड़ों के जारी होने के बाद विकास की योजनाएं लागू करने में मदद मिलेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -