अस्पताल से डिस्चार्ज हुए लालू प्रसाद यादव, सिंगापुर में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए लालू प्रसाद यादव, सिंगापुर में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट
Share:

 

पटना: बिहार की सत्ता में साझेदार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनकी सेहत में काफी सुधार हुआ है। जिसके बाद उन्हें सिंगारपुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि उन्हें डॉक्टर्स के नियमित संपर्क में रहने की हिदयात दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, उनका स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है।

डाक्टरों की निगरानी में लालू यादव थोड़ी बहुत चहलकदमी भी कर रहे हैं। बता दें कि, 5 दिसंबर को लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सिंगापुर के अस्पताल में किया गया था। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को ऑपरेशन के कुछ दिनों बाद ही डिस्चार्ज कर दिया गया था और वो फ़िलहाल स्वस्थ्य हैं।  रोहिणी थोड़ी सावधानी के साथ आम दिनचर्या में लौट आई हैं। बता दें कि, आपरेशन से पहले लालू प्रसाद अपनी बेटी के आवास पर ही रह रहे थे। 

वहीं लालू यादव को लगभग 19 दिनों बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है। रोहिणी आचार्य ने अपनी एक किडनी अपने पिता लालू यादव को दान की थी। जिसके लिए लालू के किडनी ट्रांसप्लांट से पहले रोहिणी का भी ऑपरेशन हुआ था। बताया जा रहा है कि छुट्टी मिलने के बाद अब लालू यादव कुछ दिन सिंगापुर में ही रुकेंगे। पूरी तरह स्वस्थ्य होने में उन्हें अभी कुछ समय और लगेगा। ऐसे में लालू का क्रिसमस और न्यू ईयर सिंगापुर में ही बनना तय माना जा रहा है।

आगरा: बेगम साहिबा की मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे दबी हैं श्रीकृष्ण की मूर्तियां, कोर्ट में निकलवाने की मांग

UP की 4 मीट कंपनियों पर आयकर का छापा, 1000 करोड़ नकद बरामद

'जितनी मर्जी उतना लोन लो, सत्ता में आते ही माफ कर देंगे..', पूर्व सीएम की पत्नी का बेतुका वादा, Video

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -