शरद पवार ने लगाया पीएम नरेंद्र मोदी पर यह आरोप
शरद पवार ने लगाया पीएम नरेंद्र मोदी पर यह आरोप
Share:

मुंबईं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पंवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की इमेज बदली हुई नज़र आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी की इमेज से डरे हुए लग रहे हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी लोगों का ध्यान मुद्दों से हटाना चाहती है। वह लोगों के बीच, बोफोर्स तोप खरीदी में हुए कथित घोटाले की जानकारी प्रसारित कर रही है। राहुल गांधी को गुजरात में पसंद किया जा रहा है।

शरद पवर ने कहा कि, यहां कांग्रेस को जो जनसमर्थन मिल रहा है, उससे भाजपा डर गई है। शरद पवार ने पूर्वी महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा कर इस तरह की बात कही। उल्लेखनीय है कि, गुजरात में विधानसभा के चुनाव 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को होंगे। जबकि मतगणना 18 दिसंबर को होगी। उल्लेखनीय है कि, बोफोर्स तोप खरीदी के मामले में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर तरह - तरह के आरोप लगते रहे हैं, इस मामले में मिखाईल क्वात्रोकी की भूमिका को लेकर, भी सवाल किए जाते रहे हैं।

न्यायालय में चार्जशीट दायर की जा चुकी है। सरकार राहुल गांधी की बदली हुई इमेज से डर गई है, वह स्वर्गीय राजीव गांधी को बदनाम करने में लगी है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि, मौजूदा केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान, उद्योगपतियों पर गलत असर हुआ। जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसे नेताओं ने गरीबों के हित के लिए कार्य किया।

जानें किसने किया शशि थरूर को खुलेआम प्रपोज

हार्दिक के सहयोगी रहे चिराग पटेल भाजपा में शामिल

गुजरात में प्रचार कर रही कांग्रेस को झटका, राफेल डील को बताया उचित

सीटों को लेकर कांग्रेस और शरद गुट में तनातनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -