रांची की सीबीआई कोर्ट में आज लालू देंगे हाजिरी
रांची की सीबीआई कोर्ट में आज लालू देंगे हाजिरी
Share:

रांची : एक ओर आज सीबीआई लालू के आवास और अन्य ठिकानों पर छापे मार रही है , वहीं दूसरी ओर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद चारा घोटाला से जुड़े मामले में सीबीआई की अदालत में आज शुक्रवार को हाजिर होंगे. गौरतलब है कि आरसी 64ए/96 का मामला देवघर कोषागार से 89.24 लाख रुपये की अवैध निकासी से जुड़ा है.

बता दें कि चारा घोटाले के इस मामले में बचाव पक्ष की अोर से गवाही चल रही है. कोर्ट ने पूर्व में ही निर्देश दिया था कि जब भी लालू प्रसाद की अोर से गवाही होगी , उन्हें कोर्ट में हाजिर होना पड़ेगा. इसीलिए लालू का कोर्ट में हाजिर होना जरुरी है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद गुरुवार को ही विमान से शाम को रांची पहुँच गए. वह शुक्रवार को कोर्ट में चारा घोटाले से संबंधित मामले में चल रही सुनवाई में उपस्थित होंगे.

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला से जुड़े एक अन्य मामले आरसी 38ए/96 में गुरुवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में नवल किशोर प्रसाद की गवाही दर्ज हुई . बता दें कि नवल किशोर प्रसाद बिहार विधान परिषद के तत्कालीन सचिव हैं. इस मामले में 14 जुलाई से 31 अगस्त तक रोजाना सुनवाई होगी. यह मामला दुमका कोषागार से तीन करोड़ 13 लाख की अवैध निकासी का है.जिस पर सीबीआई कोर्ट सुनवाई कर रही है.

यह भी देखें

लालू यादव के 12 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, हेरिटेज होटल्स को लेकर अनियमितता करने का आरोप

सुशील मोदी ने दिया लालू यादव के खिलाफ बयान, नीतीश की सरकार तक गिराने के लिए हो गए थे तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -