'माँ को खोना जीवन का सबसे दुखद क्षण..' हीराबेन के निधन पर लालकृष्ण आडवाणी की श्रद्धांजलि
'माँ को खोना जीवन का सबसे दुखद क्षण..' हीराबेन के निधन पर लालकृष्ण आडवाणी की श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के देहांत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी ने दुख प्रकट किया है। आज यानी शुक्रवार (30 दिसंबर) की सुबह ही अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में निधन हो गया था। लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि पीएम मोदी अकसर अपनी मां के साथ खास रिश्ते का उल्लेख करते रहते थे। उनकी सादगी और केयरिंग स्वभाव का जिक्र करते थे। 

आडवाणी ने आगे कहा कि, 'पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के देहांत पर मैं गहरा शोक प्रकट करता हूं। नरेंद्र भाई अकसर अपनी मां के साथ स्पेशल बॉन्डिंग का जिक्र करते थे।' उन्होंने कहा कि किसी के लिए भी अपनी मां को खोना जीवन का सबसे दुखद क्षण होता है। आडवाणी ने कहा कि, 'मेरी हार्दिक संवेदना नरेंद्र भाई और उनके परिवार के साथ है। ईश्वर उन्हें यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे और दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे। ओम शांति!' 

बता दें कि, पीएम मोदी आज सुबह ही मां के देहांत की खबर सुनकर गुजरात के लिए निकल गए थे। अहमदाबाद पहुंचकर छोटे भाई पंकज मोदी के घर गए और अपनी मां को अंतिम प्रणाम किया। इसके बाद मां की अंतिम यात्रा में उन्हें कंधा देते नज़र आए। यही नहीं शव के साथ वह एंबुलेंस में सवार हुए, जिसमें पूरा मोदी परिवार मौजूद था। इसके बाद पीएम मोदी ने ही अपनी माँ को मुखाग्नि भी दी। 

माँ को अंतिम प्रणाम कर कर्तव्यपथ पर बढ़े पीएम मोदी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बंगाल से जुड़ेंगे

'पहले सीखो..', कांग्रेस नेता मनीष तिवारी को रूसी राजदूत को क्यों लगाई फटकार ?

अलविदा बा ! पंचतत्व में विलीन हुई हीराबा, पीएम मोदी ने माँ को दी मुखाग्नि, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -