अलविदा बा ! पंचतत्व में विलीन हुई हीराबा, पीएम मोदी ने माँ को दी मुखाग्नि, Video
अलविदा बा ! पंचतत्व में विलीन हुई हीराबा, पीएम मोदी ने माँ को दी मुखाग्नि, Video
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा पंचतत्व में विलीन हो गईं हैं। पीएम मोदी ने खुद ही अपनी मां को मुखाग्नि दी। गुजरात के गांधीनगर में एक श्मशान घाट में सामान्य तरीके से उनका अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि, आज यानी शुक्रवार सुबह 3:30 बजे हीरा का दुखद निधन हो गया था। वे 100 वर्ष की थीं। 

 

हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसके बाद उनकी पार्थिव देह को पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के घर पर लाइ गई। जहां पीएम मोदी ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद पीएम मोदी ने अपनी मां की पार्थिव देह को कंधा भी दिया। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए मां हीरा बा के देहांत की जानकारी देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। दरअसल पीएम की मां हीरा बा को बीते मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। केवल यही नहीं, उन्हें इसके अलावा कफ की शिकायत भी थी।

 

इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। हालाँकि अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पीएम मोदी की मां हीरा बा की अंतिम यात्रा के समय सभी की आँखों में आंसू नजर आए। इस दौरान PM मोदी भी काफी भावुक नजर आए।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -