ग्लोरी के लटकों-झटकों से हिल उठा भोजपुरी सिनेमा
ग्लोरी के लटकों-झटकों से हिल उठा भोजपुरी सिनेमा
Share:

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्‍टारर फिल्म ‘शेर सिंह’ में भोजपुरी स्‍क्रीन की खूबसूरत आईटम गर्ल ग्‍लोरी मोहन्‍ता और अभिनेता अशोक समर्थ धमाल करने वाले हैं.  खबर है कि निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख चुके शशांक राय ने आज ग्‍लोरी और अशोक पर एक कमाल का गाना भी फिल्‍माया है. खबरों की माने तो यह गाना इस साल का सबसे बड़ा आइटम नंबरहो सकता है. इस दौरान ग्‍लोरी ने सेट पर ऐसे–ऐसे सीन शूट किये हैं, जिससे सेट पर मौजूद लोग भी भौंचक्के रह गए.

पोर्न मूवी के मजे दिला देगा इस फिल्म का ट्रेलर, झोपड़ी में जमकर बोल्ड सीन देती रही एक्ट्रेस

बता दें कि इस दौरान डांस मास्‍टर रिकी गुप्‍ता ने दोनों को अपने इशारों को नचाया है. अशोक समर्थ भी अपनी भूमिका में बेहद शानदार लग रहे थे और उन्‍होंने भी म्‍यूजिक बीट पर ग्‍लोरी के साथ जमकर ठुमके लगाये. इस गाने में दोनों की केमेस्‍ट्री बेहद हसीन और सिजलिंग लग रही थी.

अक्षरा और पवन सिंह के इस सीन पर खुद को काबू नहीं कर पा रहे फैंस, 51 दिन से लगातार...

ग्लोरी ने कहा कि वे अपने काम को फॉर ग्रांटेड नहीं लेती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दने कि फिल्‍म ‘शेर सिंह’ बेहद शानदार फिल्‍म होने वाली है.इसमें कई चीजें पहली बार भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी. इस फिल्‍म का पार्ट बनकर ग्लोरी काफी खुश नजर आई. बता दें कि पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस फिल्म में चार चाँद लगाने का काम करेगी. फिल्म के कुछ पोस्टर पहले रिलीज किए जा चुके हैं. इसमें संभावना सेठ, ग्‍लोरी मोहन्‍ता, जसवंत कुमार, अजय सूर्यवंशी, राजवीर यादव, मनीष सिंह, विजय ठाकुर, आयुषी तिवारी, स्‍वीटी सिंह, संजय वर्मा,ब्रीजेश त्रीपाठी,जय सिंह ,तिलक् चुतानी,बाल गोविन्द विकास तिवारी और सचिन गिरी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

खेसारी के सामने चतुर्वेदी, इस दशहरा होगा महासंग्राम

अंजना सिंह के साथ गुंजन सिंह ने कर दी खुद्दारी, दर्शक हुए बेकाबू

भोजपुरी सिनेमा में तिवारी की जंग, हलचल का दौर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -