राहुल गांधी के विरुद्ध UK कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे ललित मोदी
राहुल गांधी के विरुद्ध UK कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे ललित मोदी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी निरंतर भगोड़े ललित मोदी पर हमलावर रहे हैं. वह उन्हें भगोड़ा बताते रहे हैं और सेंट्रल गवर्नमेंट पर प्रश्न उठाते रहे हैं. अब ललित मोदी ने राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार भी कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह राहुल के विरुद्ध ब्रिटिश कोर्ट जाने वाले है. मनी लॉन्ड्रिंग केस में ललित मोदी को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है लेकिन अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह दोषी करार नहीं नहीं दिए जा रहे है और देश के सामान्य नागरिक हैं. राहुल गांधी 'मोदी सरनेम' वाले बयान पर सूरत कोर्ट से दोषी करार भी दे दिए गए है और इसलिए उन्होंने संसद की सदस्यता गंवा दी. ललित मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें भगोड़ा बोले जाने पर प्रश्न उठाया और कहा कि वह क्यों और कैसे भगोड़े हैं? राहुल को उन्होंने "पप्पू" कहा और पूछा कि आखिर वह कब दोषी करार दिए गए? उन्होंने इस बारें में बोला है कि एक और अन्य विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, या तो उनके पास जानकारी गलत है या वे बदले की भावना से बोलते हैं.

कांग्रेस नेताओं पर विदेश में संपत्ति होने का आरोप:  खबरों का कहना है कि ललित मोदी ने ट्वीट में बोला है कि वह कम से कम राहुल गांधी के  विरुद्ध ब्रिटिश कोर्ट जाने वाले है. राहुल गांधी को ठोस सबूत के साथ आने की चुनौती दी और बोला है कि वह उन्हें (राहुल गांधी) को खुद मूर्ख बनते देखने के लिए उत्सुक हैं. अपने ट्वीट में ललित मोदी ने हैशटैग के साथ कांग्रेस नेताओं RK धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश चरण का नाम लेते हुए उनपर विदेशों में संपत्ति होने कला दावा भी कर दिया है.

लगता है... वो ही हैं असली शासन के हकदार: ललित मोदी ने बोला है कि नारायण दत्त तिवारी को भी नहीं भूलना चाहिए. उन्होंने पूछा कि आखिर 'आप सभी के पास विदेश में संपत्ति कैसे है? कमलनाथ से पूछिए... मैं तो सबूत के लिए एड्रेस ओर तस्वीरें भी भेज सकता हूं. ललित मोदी ने अन्य ट्वीट में बोला है कि इंडिया की जनता को बेवकूफ मत बनाओ... गांधी परिवार को लगता है कि वह ही देश में शासन के असली हकदार हैं. भगोड़े ने यह भी बोला है कि वह स्वेदश वापस आ जाएंगे, लेकिन इसके लिए कड़े कानून पारित करने पड़ जाएंगे.

'रामचरितमानस का बहिष्कार करें' ! केजरीवाल के विधायक राजेंद्र पाल गौतम का विवादित बयान

'एक मंच पर आए कांग्रेस-BJP के भ्रष्ट चेहरे', सरयू का बड़ा बयान

'कर्नाटक की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP..', केजरीवाल ने कर दिया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -