तमाम घोटालेबाजो के साथ है कांग्रेस : जावडेकर
तमाम घोटालेबाजो के साथ है कांग्रेस : जावडेकर
Share:

नई दिल्ली : ललित मोदी की मदद करने के विवाद में घिरी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बचाव में आज केंद्र सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर उतरे। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। ओछी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी की उस समय की तस्वीर लोगों को दिखा रही है जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष थे और अहमदाबाद में IPL का मैच हुआ था। उन्होंने कहा कि तब ललित मोदी पर कोई आरोप नहीं लगा था।

उन्होंने कहा कि शरद पवार, राजीव शुक्ला, ज्योतिरादित्य आदि सभी के फोटो ललित मोदी के साथ हैं। ये सभी कांग्रेस के नेता हैं या सहयोगी दल के नेता हैं। ललित मोदी, कांग्रेस के राज में ही भागे थे। कांग्रेस ने क्या किया था, वह कैसे भाग गए थे। कांग्रेस मुद्दाविहीन है। कांग्रेसी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के तमाम घोटालेबाजों के साथ फोटो हैं। कौन से 2जी और कोयला घोटाले के आरोपियों के साथ इनके फोटो नहीं हैं। उनके राज में कितने घोटाले हुए सभी को पता है।

कुछ आरोपी अभी भी जेल में हैं कुछ बेल पर बाहर हैं। कांग्रेस को इस प्रकार फोटो की राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी की सुषमा स्वराज को हटाने की मांग पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि तिल को ताड़ बनाया जा रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी ने भी साफ कर दिया और सुषमा जी भी स्पष्टीकरण दे चुकी हैं। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस बताए कि उनके नेता किस वीजा पर कहां गए थे। (यह इशारा राहुल गांधी की छुट्टियों की तरफ था)

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -