आज़ाद के मुद्दे पर आडवाणी-जोशी का विमर्श, जेटली के खिलाफ हो जांच
आज़ाद के मुद्दे पर आडवाणी-जोशी का विमर्श, जेटली के खिलाफ हो जांच
Share:

नई दिल्ली : भाजपा के सांसद कीर्ति आज़ाद को निलंबित किए जाने के बाद पार्टी में राजनीतिक बवाल मच गया है। पार्टी में कीर्ति आज़ाद को निकाले जाने के मामले में नेता आपस में राय-मशविरा करने लगे हैं तो वरिष्ठ नेता एक दूसरे से मिल रहे हैं। कुछ नेता कीर्ति के निलंबन को सही मान रहे हैं तो कोई इसे गलत ठहरा रहे हैं।

लालकृष्ण आडवाणी ने इस मसले को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी से भेंट की। इनके अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और शांता कुमार भी वहां उपस्थित रहे। कीर्ति को निलंबित किए जाने के मसले पर चारों दिग्गज नेताओं का विमर्श हुआ। इस दौरान पार्टी के मार्गदर्शक मंडल ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के विरूद्ध सामने आए डीडीसीए के आरोपों की जांच की जाए। डीडीसीए में गड़बडि़यों को लेकर कीर्ति ने लंबे समय से आवाज़ उठाई। 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कीर्ति आज़ाद का समर्थन किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बात का आरोप लगाया कि वर्ष 1999 से 2013 तक वित्तमंत्री अरूण जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष बनाए गए थे। इनके कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार होने की बातें भी कही गईं। उल्लेखनीय है कि कीर्ति आज़ाद डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मसले का काफी समय से विरोध कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -