काली मां के नाम पर ठगे लाखों रूपये, हैरान कर देने वाला है मामला
काली मां के नाम पर ठगे लाखों रूपये, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में बरेली के सदर बाजार निवासी मुनेंद्र पाल ने पीलीभीत में थाना सुनगढ़ी के मोहल्ला राजीवनगर निवासी श्रीराम, बरखेड़ा पीलीभीत के काजरभीजी निवासी ओमपाल एवं उसकी पत्नी विमला देवी के विरुद्ध थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मुनेंद्र का आरोप है कि श्रीराम ने उन्हें अपने भतीजे ओमपाल एवं उसकी बीवी विमला से मिलवाया। उन्होंने कहा कि ओमपाल शास्त्री है एवं उसकी बीवी पर काली माता की कृपा है। 5 जनवरी 2021 को अपराधी उनके घर आए एवं तंत्रमंत्र के माध्यम से रकम दोगुनी करने का झांसा दिया। 

उन्होंने बताया कि अपराधियों की बातों में आकर उन्होंने साढ़े 3 लाख रुपये एक कपड़े में बांधकर दिए तथा पूजा के दस हजार अलग से दिए। एक महीने पश्चात् वह अपराधियों के पास गए तो अपराधियों ने कहा कि काली माता बलि चाहती है, किसी बच्चे को लाकर दो। उन्होंने हत्या के लिए बच्चा देने से मना किया तो अपराधियों ने रकम देने से भी मना कर दिया। साथ ही गाली-गलौज कर उनसे मारपीट की। दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। 12 नवंबर 2022 को वह फिर से रकम मांगने पहुंचे तो रुपये देने की जगह जान से मारने की धमकी दी। 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिपोर्ट नहीं दर्ज की तो उन्होंने अदालत में शिकायत की। अदालत के आदेश पर तीनों अपराधियों के खिलाफ थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस इस मामले में आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में ठगी सहित कई अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इन जिलों में होगी बारिश और बर्फबारी, IMD ने दी चेतावनी

एक बार फिर बीजेपी में बढ़ने वाली है हलचल, CM धामी ने बनाया ये प्लान

फारूक अब्दुल्ला ने फिर अलापा पाकिस्तान राग, बोले- चीन से बात कर सकते हैं, तो PAK से क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -