लखीमपुर हिंसा: 'दोषियों को बचाना चाह रही भाजपा सरकार...', केंद्र पर अखिलेश का हमला

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के पुलिस के समक्ष पेश होने के बाद कहा कि, लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा, उसने घटना की निंदा की है. ये संविधान को कुचलने वाली सरकार है. सबने सब कुछ देखा, फिर भी  अभी तक अपराधी को नहीं पकड़ा है. जिन भी परिवारों से मैंने मुलाकात कि सबने कहा कि दोषी को कड़ी सज़ा मिले.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सरकार अभी भी सो रही है, सरकार अभी भी दोषियों को बचाना चाह रही है. ये सरकार सिर्फ ताकतवर लोगों के लिए है, ये सरकार किसानों के लिए नहीं है. जनता ये सब देख रही है, आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  का सफाया होगा. इससे पहले अखिलेश ने शुक्रवार को हिंसा में मारे गए दो किसानों के परिजनों से मिलने के दौरान कहा कि सरकार पुलिस की ताकत के बल पर प्रदेश को चलाना चाहती है. 

सके साथ ही अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के दिन गिने जा रहे हैं. सपा प्रमुख ने सवाल किया कि लखीमपुर खीरी हिंसा के वीडियो सामने आने और गवाहों के बयान दर्ज करने के बाद भी सरकार इन्साफ करने में देरी क्यों कर रही है.

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा के पास दर्जन भर लोगों का हलफनामा और अहम सबूत, पूछताछ जारी

दक्षिण सूडान ने बाढ़ पीड़ितों को 10 मिलियन अमरीकी डालर की राहत सहायता के लिए दी मंज़ूरी

क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए मंत्री के बेटे, CBI कर रही पूछताछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -