क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए मंत्री के बेटे, CBI कर रही पूछताछ
क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए मंत्री के बेटे, CBI कर रही पूछताछ
Share:

लखनऊ: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे तथा तिकुनिया कांड का मुख्य अपराधी आशीष मिश्र मोनू अपराध शाखा के दफ्तर पहुंच गया है। इसके साथ ही आशीष मिश्र से अपराध शाखा की टीम ने पूछताछ आरम्भ कर दी है। वहीं, लखीमपुर खीरी में शुक्रवार देर शाम को फिर से इंटरनेट सर्विस बंद कर दी है। दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू निघासन में रिपोर्टर रमन कश्यप के घर पर मौन अनशन पर बैठे हैं। 

वही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने बताया कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। ये सरकार निरंतर पक्षपात कर रही है। उत्तर प्रदेश में समन नहीं सम्मान दिया जा रहा है। देश का कानून रौंदा जा रहा है। टायर तले कानून कुचला जा रहा है। अपराधियों को दंड प्राप्त होना चाहिए।

साथ ही अखिलेश ने कहा कि आशीष को समन नहीं गुलदस्ता भेजा गया। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा अपराध शाखा के सामने पेश होने के पश्चात् पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी भूख हड़ताल समाप्त कर दी है। शनिवार से नवजोत सिंह सिद्धू मौन व्रत पर थे। लखीमपुर में पुलिस कतार के समक्ष भारी भीड़ है। 

तेज प्रताप यादव ने दिखाए बगावती तेवर, उठाया ये बड़ा कदम

कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट पर PM मोदी की फोटो क्यों ? केरल हाई कोर्ट का केंद्र से सवाल

मोदी और बिडेन द्वारा निर्धारित भारत-अमेरिका एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए उच्च स्तरीय अधिकारी करेंगे समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -