गागा ने अनाथालय में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई
गागा ने अनाथालय में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई
Share:

हॉलीवुड की मशहूर पॉप गायिका लेडी गागा को तो सभी जानते ही है. तथा गागा के परिवार वालो को भी उनके एक राज के बारे में नही पता था जो की उन्होंने पूर्व में संपन्न हुए ऑस्कर में संगीत प्रस्तुति के बाद बताया था. खबरों के मुताबिक गागा के परिवार को उस समय गागा के बारे में यह मालूम पड़ा था कि गागा भी बलात्कार की शिकार हो चुकी है.गौरतलब है कि ऑस्कर में अपनी प्रस्तुति के दौरान वह यौन हमले की 50 पीड़िताओं के साथ शामिल हुई थीं। पीपल पत्रिका की रिपोर्ट में बताया गया था कि पोकर फेस की स्टार के साथ 19 वर्ष की उम्र में बलात्कार किया गया था। 

अब गागा के बारे में सुनने में आया है कि पॉप स्टार लेडी गागा हाल ही में मैक्सिको पहुंचीं। यहां उन्होंने बच्चों के अनाथालय में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इतना ही नहीं गागा ने यहां पर बच्चों के लिए 'बोर्न दिस वे' भी गाया। 30 वर्षीय सिंगर काबो सेन लुआस में कासा होजर होम में गई थीं।

यहां पर क्रिश्चियन नाम के बच्चे ने गागा से गाने की फरमाईश की। 'फीमेलफर्स्ड डाट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार गागा ने बिना किसी यंत्र के गाना शुरू कर दिया। अनाथालय के फेसबुक पेज पर इन पलों का एक वीडियो भी शेयर किया गया। कैप्शन लिखा गया 'क्रिश्चियन ने लेडी गागा से एक गीत गाने के लिए कहा और उसे मिला।' गागा ने भी लिखा 'कासा होगर काबो अकाउंट फेसबुक ग्रुप है। इन शानदार लड़कों के लिए दान दीजिए।'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -