लेडी गागा ने इस सिंगर के साथ कभी ना काम करने की खाई कसम

Jan 11 2019 05:33 PM
लेडी गागा ने इस सिंगर के साथ कभी ना काम करने की खाई कसम

अपनी खूबसूरती और गानों के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाली मशहूर सिंगर और मॉडल लेडी गागा इन दिनों चर्चा में हैं. आपको बता दें लेडी गागा की फिल्म A Star Is Born ने हाल ही में 76वें गोल्ड ग्लोब समारोह में ‘बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग-मोशन पिक्चर’ श्रेणी में पुरस्कार जीता है. इसको लेकर तो उनकी चर्चा हो ही रही थी कि इसी बीच लेडी गागा ने हाल ही में एक सिंगर के साथ काम करने से मना कर दिया जिसके बाद वो फिर से चर्चाओं में आ गई है.

सूत्रों की माने तो लेडी गागा ने मशहूर सिंगर और रैपर आर.केली के साथ काम करने से मना कर दिया है. जी हाँ... दरअसल 52 साल के केली पर मीटू अभियान के तहत कई महिलाओं सहित नाबालिक ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इन इन सभी आरोपों को देखते हुए आर.केली पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है और इस डॉक्यूमेंट्री का नाम 'सर्वाइविंग आर.केली' है. इस डॉक्योमेंट्री में उन सभी पीड़ित महिलाओं को दिखाया गया है और उनकी आप बीती को शामिल किया गया है जिन्हें आर.केली ने अपनी हवस का शिकार बनाया था.

हाल ही में इस डॉक्यूमेंट्री को लाइटाइम चैनल पर प्रसारित किया गया था और इस डॉक्यूमेंट्री का एक एपिसोड देखने के बाद लेडी गागा ने उनके साथ काम न करने की कसम खाई है. इस बारे में गागा ने कहा कि, 'मैं शर्मिदा हूं और अपने फैंस से माफी मांगती हूं कि साल 2013 में मैंने आर.केली के साथ “Do What U Want (With My Body.)” गाना गया. मैं उन पीड़ित महिला के साथ हमेशा खड़ी हूं जो आर. का शिकार हुई हैं.' आपको बता दें लेडी गाना ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए उन सभी पीड़ित महिला को सपोर्ट करने की बात भी कही है.

तो क्या केविन हार्ट की वजह से इस बार ऑस्कर में नहीं होगा कोई होस्ट?

तो इस वजह से जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन की शादी में हो रही है देरी

बिकिनी में झूला झूलते हुए नजर आईं प्रियंका, निक ने शेयर किया वीडियो!