तो इस वजह से जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन की शादी में हो रही है देरी
तो इस वजह से जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन की शादी में हो रही है देरी
Share:

अपनी शानदार आवाज के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले मशहूर कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर पिछले काफी समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर जस्टिन अपनी शादी को लेकर फिर से चर्चा में हैं. आपको बता दें जस्टिन ने अमेरिका की मशहूर मॉडल हेली बाल्डविन से सगाई की थी. उनकी सागई के बाद से ही इस स्टार कपल ने अपनी जल्द ही जल्द शादी करने की घोषणा भी कर दी थी.

सूत्रों की माने तो जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन ने इस साल जनवरी की शुरुआत में पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाले थे लेकिन अब किसी कारण की वजह से इस कपल की शादी में रूकावट आ रही हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है की आखिर क्यों जस्टिन और हेली की शादी में इतनी देरी हो रही है. सूत्रों की मानें तो जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन दोस्तों और परिवारवालों के बीच पूरे रीति रिवाज से शादी करना चाहते हैं, लेकिन दोस्तों और परिवारवालों का काफी व्यस्त शेड्यूल हैं. इस चक्कर में दोनों की शादी में लगातार देरी हो रही है.

वैसे फैंस तो पिछले कई महीनों से इनकी शादी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनका ये इंतजार कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दें कि पिछले साल जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन ने बहामास के एक लोकल रेस्टोरेंट में 7 जुलाई को सगाई कर ली थी. उनकी सगाई की जानकारी वहां मौजूद कुछ चश्मदीद लोगों ने दी थी.

बिकिनी में झूला झूलते हुए नजर आईं प्रियंका, निक ने शेयर किया वीडियो!

30 सालों में पहली बार बिना होस्ट के ही आयोजित होगी ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी

सगाई टूटने के बाद इस 22 वर्षीय मॉडल को डेट कर रही पेरिस हिल्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -