तो क्या केविन हार्ट की वजह से इस बार ऑस्कर में नहीं होगा कोई होस्ट?
तो क्या केविन हार्ट की वजह से इस बार ऑस्कर में नहीं होगा कोई होस्ट?
Share:

साल 2019 में होने वाले अकादमी पुरस्कार को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो इस बार ऑस्कर अवार्ड बिना किसी मेजबान के होने वाला है. जी हाँ... हालाँकि अब तक इस बारे में एकेडमी के तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन फिर भी हर जगह अब इसी मुद्दे पर चर्चा होना शुरू हो गई है.

सुनने में आया है कि इस बार ऑस्कर में कोई एक होस्ट रखने की बजाय सेरेमनी के अलग-अलग हिस्सों में कई अलग-अलग हॉलीवुड सेलेब्रिटीज अवॉर्ड प्रस्तुत करेंगे. आपको बता दें कुछ समय पहले ही मशहूर अभिनेता केविन हार्ट को 91वें अकादमी पुरस्कार समारोह की मेजबानी करने की जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन इस जिम्मेदारी से केविन ने सिर्फ दो दिन बाद ही खुद को अलग कर लिया था.

सूत्रों की माने तो जब केविन को होस्ट की जिम्मेदारी दी गई उस समय ट्विटर पर केविन के सालों पुराने ट्वीट्स रीट्वीट किए जाने लगें थे. दरअसल इन सभी ट्वीट्स में केविन ने अपने समलैंगिक विरोधी विचार व्यक्त किए थे और बस फिर क्या था यूजर्स ने केविन पर जमकर अपना गुस्सा निकाला था. इसके बाद से ही ये एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बन गई थी. इस वजह से केविन को अपना नाम ऑस्कर अवार्ड्स से अलग करना पड़ा था.

30 सालों में पहली बार बिना होस्ट के ही आयोजित होगी ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी

बिकिनी में झूला झूलते हुए नजर आईं प्रियंका, निक ने शेयर किया वीडियो!

लाइम लाइट से दूर रही इस मशहूर अभिनेत्री ने किया हैरान करने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -