कभी अभिनय की शुरुआत के लिए लेडी गागा को करना पड़ा था ये काम
कभी अभिनय की शुरुआत के लिए लेडी गागा को करना पड़ा था ये काम
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर लेडी गागा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेडी गागा के गाने का आज के समय में हर कोई दीवाना है. इतना ही नहीं लेडी गागा हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है. वहीं लेडी गागा आज अपना जन्मदिन मना रही है. जी हां आज ही के दिन यानि 28 मार्च 1986 को लेडी गागा का जन्म हुआ था. आज वह 36 वर्ष की पूरी हो चुकी है. 

कुछ समय पहले लेडी गागा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बताया. उनका कहना है कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें लगता था कि वो कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकती हैं. लेडी गागा ने कहा था कि शुरुआती दिनों में उनके सभी ऑडिशंस ख़राब जाते थे और वो हर बार ही रिजेक्ट हो जाया करती थीं. सिर्फ एक्टिंग करियर ही नहीं बल्कि लेडी गागा जब खुद को सिंगिंग के लिए तैयार कर रही थीं तब भी उन्हें उनकी नाक की सर्जरी करवानी की सलाह दी गई थी. लेकिन लेडी गागा ने सर्जरी नहीं करवाई क्योकि वो चाहती थीं कि वो जैसी हैं लोग उसे वैसे ही अपनाए.

आपको बता दें लेडी गागा ने सिंगिंग के करियर में काफी ज्यादा सफलता हासिल कर ली हैं और उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत भी कर चुकी है. लेडी गागा फिल्म 'ए स्टार इज बार्न' से एक्टिंग में डेब्यू किया था.  जिसके लिए इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर का आयोजन भी किया गया था और इस मौके पर उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की थी. वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही Bullet Train नामक मूवी में नज़र आने वाली है, इस मूवी को इसी वर्ष रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. 

अपने बुरे व्यवहार के कारण ग्रैमी अवार्ड में नज़र नहीं आएँगे कान्ये वेस्ट

94वें अकादमी अवार्ड्स की शाम होने वाली है और भी ज्यादा शानदार

ऑस्कर्स पार्टी के लिए प्रियंका को मिला पाकिस्तानी पार्टनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -