डॉक्टर की लापरवाही से महिला डॉक्टर की मौत
डॉक्टर की लापरवाही से महिला डॉक्टर की मौत
Share:

कल्याणपुर क्षेत्र के शारदानगर स्थित एक अस्पताल में महिला डॉक्टर की मौत पर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया.उन्होंने अस्पताल के डॉक्टर एएस सेंगर पर आरोप लगाया कि  उसने इलाज में लापरवाही बरती. खुद ही एनस्थीसिया दे दिया और कंट्रोल नहीं कर पाए,जिससे महिला डॉक्टर की मौत हो गई.परिवार ने डॉ. सेंगर के खिलाफ इलाज में लापरवाही और हत्या का इलज़ाम लगाया है. पुलिस ने अस्पताल के डॉ सेंगर को हिरासत में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

कन्नौज के ठठिया निवासी डॉक्टर स्वाति राठौर मेडिकल में पीजी की तैयारी कर रहीं थीं. फिशर बीमारी के इलाज के लिए स्वाति को छोटे भाई विकास ने उसे शारदानगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. विकास ने बताया कि रात में ढाई बजे डॉ सेंगर ने कहा कि स्वाति का ऑपरेशन करना पड़ेगा. डॉ सेंगर स्वाति को आपरेशन थियेटर में ले गए. एनेस्थेशिया देने वाले डॉक्टर को बुलाए बगैर खुद ने ही स्वाति को बेहोशी की दवा दे दी. दवा लेते ही स्वाति को झटके आने लगे.

अस्पताल में डॉ स्वाति करीब 50 मिनट तक तड़पती रही और सुबह करीब सात बजे उसकी मौत हो गई. डॉ स्वाति की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉ सेंगर को हिरासत में ले लिया.

एक रात में तेलगी ने बार डांसर पर उड़ाए थे 93 लाख रुपए

डीएम ने दिया, एनएच के ईई पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश

दिल्ली में शुरु होगी अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -