लद्दाख में 18 हज़ार के पार पहुंचे कोरोना संक्रमण के केस, अब तक 181 की मौत
लद्दाख में 18 हज़ार के पार पहुंचे कोरोना संक्रमण के केस, अब तक 181 की मौत
Share:

लेह: लद्दाख में कोरोना संक्रमण के 235 नए केस दर्ज किए गए हैं. जबकि इस दौरान 2 लोगों की जान चली गई है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमण के कुल मामलों की तादाद 18 हजार से अधिक हो गई है, जिसमें 16 से अधिक लोग रिकवर हो चुके हैं. यहां कोरोना से अब तक 181 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं सक्रीय मामलों की संख्या 1,664 है.

लद्दाख में कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत के बाद बुधवार को मरने वालों की तादाद बढ़कर 181 हो गई. वहीं 235 और नए मामले सामने आने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 18,045 हो गई. अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि लेह और करगिल में एक-एक मरीज की मौत संक्रमण के चलते हुई है. उन्होंने बताया कि अभी तक लेह में संक्रमण से 132 और करगिल में 49 लोगों की संक्रमण से जान गई है.

स्वास्थ्य बुलेटिन का हवाला देते हुए अधिकारियों ने कहा कि, 235 नए मामलों में से 196 केस लेह और 39 मामले करगिल से सामने आए. उन्होंने बताया कि केन्द्र शासित प्रदेश में 1,664 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का उपचार चल रहा है, जिनमें से लेह के 1,443 और करगिल के 221 सक्रीय मामले है. अधिकारियों ने बताया कि 130 लोगों के रिकवर होने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमण मुक्त हुए लोगों की तादाद बढ़कर 16,200 हो गई.

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने शांति प्रक्रिया पर हमीदुल्लाह मोहिब के साथ की चर्चा

टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने वाईआरसीपी सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

मार्च तिमाही में BPCL का धमाकेदार प्रदर्शन, एक्सपर्ट्स के अनुमान से 7 गुना अधिक कमाया मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -