आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हटा विजय सेतुपति का नाम, होगी इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हटा विजय सेतुपति का नाम, होगी इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों साउथ फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारें डेब्यू करने जा रहे हैं। पिछले दिनों आईं रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय सेतुपति बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की फिल्म में दिखाई देने वाले थे। हालांकि अब ताजा रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने इस मूवी से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। इसके पश्चात् रिपोर्ट्स में निरंतर दावा किया जा रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा' में विजय सेतुपति के स्थान पर अब साउथ इंडस्ट्री के अभिनेताओं में से एक नागा चैतन्य दिखाई देंगे।

कहा जा रहा था कि विजय सेतुपति ने दिनांक ना होने के कारण फिल्म को करने से मना कर दिया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों के मध्य हुए फॉलआउट की वजह से विजय को फिल्म से बाहर कर दिया गया। विजय सेतुपति के बाहर होने के पश्चात् तेलुगु सिनेमा जगत के लोकप्रिय अभिनेता नागा चैतन्य को फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए कांटेक्ट किया गया है। बता दें कों नागा इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। किन्तु अभी तक इस बारे में निर्माताओं की ओर से किसी प्रकार की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आमिर खान के अतिरिक्त फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान भी लीड किरदार में नजर आएगी। आमिर खान और करीना कपूर खान की जोड़ी को बड़े परदे देखने के लिए प्रशंसक भी उत्सुक हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' अमेरिकन फिल्म 'फारेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी रीमेक हैं। इस मूवी में मोना सिंह भी लीड किरदार में दिखाई देगी। फिलहाल नागा चैतन्य इन दिनों विक्रम कुमार की 'थैंक यू' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

त्रिना साहा ने शेयर किया मजेदार वीडियो, मंगेतर नील भट्टाचार्य भी आए नजर

प्रियंका सरकार सोहम चक्रवर्ती एक बार फिर साथ आएँगे नज़र

रिसेप्शन से सामने आए नील की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -