प्रियंका सरकार सोहम चक्रवर्ती एक बार फिर साथ आएँगे नज़र
प्रियंका सरकार सोहम चक्रवर्ती एक बार फिर साथ आएँगे नज़र
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री प्रियंका सरकार हमेशा अपनी तस्वीरों और फिल्मों के कारण चर्चा में रहती हैं। वह बंगाली फिल्म जगत की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। पहले जो अभिनेता अमर आपनजोन ’में अभिनेता सोहम चक्रवर्ती के साथ काम कर चुके हैं, वह राजदीप घोष की आगामी फिल्म ‘Kolkata R Harry’ के लिए फिर से उनके साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा कि उन्हें लगता है कि सोहम दा एक महान अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना हमेशा समृद्ध होता है। यह कई अन्य भावनाओं के साथ बच्चों की फिल्म है। फिल्म की कहानी अलग है और इसे जिस तरह से सुनाया गया है वह अद्भुत है। आगे, अभिनेत्री ने कहा- "मैं मोहोर की भूमिका निभाने जा रही हूं जो तितली की बड़ी बहन है।"

फिल्म 'कोलकाता आर हैरी' की बात करें तो यह कहानी एक कारपूल ड्राइवर पर आधारित है जो एक कॉन्वेंट स्कूल के प्राइमरी सेक्शन के लिए काम करता है। इस भूमिका को सोहम चक्रवर्ती ने चित्रित किया है और उनकी भूमिका का नाम हरिनाथ पात्रा है और उनके पास कहानी कहने का सहज गुण है। कहानी यह भी दर्शाती है कि कैसे हरिनाथ और टिटली एक दुर्लभ प्रकार की दोस्ती को साझा करते हैं, जो जादू और चमत्कार से भरा होता है। दूसरी ओर, प्रियंका भी कमलेश्वर मुखर्जी की आगामी थ्रिलर अनुसंद ’में अहम भूमिका निभाने जा रही हैं।

यदि करेंगे नारी का सम्मान तो हर कार्य में मिलेगी सफलता, जानिए महाभारत से जुड़ा ये तथ्य

'बंगाल में विपक्षी नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई जाए...' याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

गलवान झड़प में शहीद होने वाले कर्नल संतोष बाबू को मिलेगा महावीर चक्र, कई जवानों का होगा सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -