एम्पायर स्टेट बिल्डिंग आप लोगों ने पर्पल-गोल्ड लाइट्स जलाकर कोबे ब्रायंट को दी गई श्रद्धांजलि
एम्पायर स्टेट बिल्डिंग आप लोगों ने पर्पल-गोल्ड लाइट्स जलाकर कोबे ब्रायंट को दी गई श्रद्धांजलि
Share:

अमेरिका के दिग्गज बास्केटबॉल लीग ‘एनबीए’ के बड़े खिलाड़ी कोबी ब्रायंट नहीं रहे. अपनी बेटी के साथ एक विमान हादसे का शिकार हुए कोबी की मौत पर पूरा अमेरिका रो रहा है. गलियों से लेकर बास्केटबॉल कोर्ट तक लोग गमगीन है. दुनियाभर के सेलिब्रिटिज कैलिफोर्निया में हुए इस विमान हादसे के शोक में हैं. उनकी जर्सी पहने सैकड़ों लोग अकादमी के बाहर श्रद्धांजलि देने के लिए जुटे.  अमेरिकी टीम को ओलंपिक में दो बार चैंपियन बनाने वाले कोबी ने अप्रैल 2016 में प्रोफेशनल करियर से रिटायरमेंट लिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्गज कोबे ब्रायंट के निधन के बाद नेशनल बास्केटबॉल लीग (एनबीए) में मंगलवार को लॉस एंजिलिस लेकर्स और लॉस एंजिलिस क्लिपर्स का मैच स्थगित कर दिया गया. ब्रायंट करियर में 20 साल लेकर्स की ओर से ही खेले थे. लॉस एंजिलिस लेकर्स ने कहा कि यह हमारे लिए लिए बेहद मुश्किल वक्त है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हम ब्रायंट के परिवार के साथ हैं. ब्रायंट श्रद्धांजलि देने के लिए न्यूयॉर्क की एम्पायर स्टेट ऑफ बिल्डिंग पर पर्पल व गोल्ड लाइट्स जलाई गईं. ब्रायंट और उनकी 13 साल की बेटी गियाना की रविवार को हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई थी. वे हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे. इसमें सपोर्ट स्टाफ के सात अन्य लोग भी सवार थे. 

बड़ी खबर: पकिस्तान में मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया

NZ vs IND: टीम इंडिया की जीत के इरादों पर मौसम फेर सकता है पानी

IND Vs NZ: मैच के बाहर हुए ऋषभ पंत, अब यह खिलाड़ी देंगे कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -