'बाहुबली' के सिंगर को अनोखा गिफ्ट देगी फराह....
'बाहुबली' के सिंगर को अनोखा गिफ्ट देगी फराह....
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिन शो जी हाँ हम बात कर रहे है इंडियन आइडल के सीजन 9के बारे में जिसमे बड़े बड़े सिंगिंग स्टार को पीछे छोड़ते हुए विशाखापट्टनम के रहने वाले एलवी रेवंत ने शो की विनर ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया. जी हाँ, इंडियन आइडल का 9वें सीजन में रेवंत के सामने बहुत से सिंगर थे.

जिसमे है पंजाब के बादल गांव के रहने वाले खुदाबख्श जो के शो के फर्स्ट रनरअप रहे है तो वही दूसरे है हैदराबाद में पीवीएनएस रोहित जो के सेकंड रनरअप रहे है. इन सभी को पीछे छोड़ते हुए रेवंत ने विनिंग ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया. शो के ग्रेंड फिनाले में हमे क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंदुलकर भी उपस्थित थे जिन्होंने एलवी रेवंत को ट्रॉफी भेंट करके सम्मानित किया.

सचिन तेंडुलकर 'इंडियन आइडल 9' के ग्रैंड फिनाले के स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे. जज के रूप में हमे फराह खान भी नजर आई थी. तथा फराह अब जल्द ही विनर सिंगर एलवी रेवंत को अपनी एक आगामी फिल्म में गाने का मौका भी देने वाली है. फराह की इस फिल्म में रेवंत के लिए स्पेशल सांग की जगह क्रियेट की जायेगी क्योंकि फराह मानती हैं कि रेवंत में हर तरह के गाने को परफॉर्म करने का टैलेंट है.

फराह व शिरीष दोनों के ही बड़े बाल, समझ ही नहीं आता की पति कौन है और पत्नी कौन?

UP के CM योगी गुंडे है...फराह

'बाहुबली 2' देखने के लिए करण ने रखी यह अनोखी शर्त....

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -