काइली जेनर के इस सिज़लिंग फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी
काइली जेनर के इस सिज़लिंग फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल काइली जेनर हमेशा ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. काइली हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर दिया है. इस बार तो काइली ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसपर से आप भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे.

 

काइली को अगर सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि इतनी कम उम्र में भी वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. काइली ने इस बार अपना ब्लैक हॉट अवतार दिखाकर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली ने ब्लैक कलर की शाइनी ड्रेस पहनी हैं और इसके साथ उन्होंने येलो रंग का आई मेकअप किया है.

इस लुक में काइली के क्लीवेज उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर काइली की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. काइली ने दो दिन पहले ही अपनी अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बहुत ही क्यूट फोटोज शेयर की थी. काइली स्टॉर्मी के साथ समुद्री यात्रा पर निकली थीं और इस दौरान उन्होंने अपनी क्यूट बेटी के साथ फोटोशूट करवाया था.

हॉलीवुड अपडेट...  

अपनी क्यूट-सी बेटी को काइली ने दी इतनी बड़ी उपाधि, जानकर चौंक जाएंगे आप

काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर

गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -