काइली के हब्बी ने उन्हें दिया इतना खास सरप्राइज़, देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी
काइली के हब्बी ने उन्हें दिया इतना खास सरप्राइज़, देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट के जरिए कोई ना कोई ऐसे फोटो या वीडियो पोस्ट करती ही रहती हैं जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. लेकिन इस बार काइली ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. काइली के पति ट्रैविस स्कॉट हर थोड़े दिन में उन्हें कोई ना कोई सरप्राइज़ देते ही रहते हैं.

कुछ दिन पहले ही काइली के बर्थडे पर ट्रैविस ने उनके लिए घर के अंदर से लेकर बाहर तक गुलाब के फूलों से सजा दिया था और काइली इस खास सरप्राइज़ को पाकर बहुत खुश हो गई थीं और हाल ही में ट्रैविस ने काइली को एक और ऐसा ही सरप्राइज़ दिया जिसका वीडियो काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं ट्रैविस ने काइली के लिए सफ़ेद और गुलाबी रंग की गुलाब की पंखुड़ियों से घर को सजाया है और इसके साथ ही गुलाब के फूलों के बड़े-बड़े गुलदस्ते भी रखे हैं.

काइली इस सरप्राइज़ को पाकर बहुत खुश हुईं और उन्होंने अपनी ख़ुशी इस वीडियो के जरिए जाहिर की है. काइली ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- just because flowers are the best kind thank u hubby... अब तक इस वीडियो को 97 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -