काइली ने इस तरह अपनी बेटी के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस
काइली ने इस तरह अपनी बेटी के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर काफी समय बाद एक बार फिर अपने खूबसूरत लुक के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें काइली हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हाल ही में एक बार फिर से काइली ने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

आपको बता दें काइली हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटो शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है. उसमे वो काइली का बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं काइली और स्टॉर्मी एक-जैसे कपड़े में नजर आ रही हैं. काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Merry Christmas

आपको बता दें काइली अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बेहद क्यूट फोटोज शेयर की है. कुछ दिन पहले ही काइली ने फोटो शेयर कर फैंस को साल 2018 में मिलने वाले प्यार के लिए धन्यवाद कहा था. काइली ने फोटो को शेयर कर ये बताया था कि साल 2018 उनके लिए काफी यादगार रहा है और ऐसा भी क्यों ना इस साल काइली की बेटी का जन्म जो हुआ था.

किम कार्दशियन ने पति और बच्चों के साथ मिलकर किया क्रिसमस सेलिब्रेशन

माइली सायरस और लैम हेम्सवर्थ ने गुपचुप तैरके से कर ली शादी

'एंग्री बर्डस मूवी 2' में नजर आएंगी निकी मिनाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -