फेसबुक के CEO को पछाड़ सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं ये हॉट एक्ट्रेस
फेसबुक के CEO को पछाड़ सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की सबसे मशहूर हॉट मॉडल काइली जेनर ने हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. आपको बता दें 21 वर्षीय काइली ने अब कमाई के मामले में फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हां.... अब काइली जेनर सबसे कम उम्र की सेल्फ मेड अरबपति बन गई हैं. हाल ही में फोर्ब्स मैगजीन ने काइली जेनर को सेल्फ मेड अरबपति का नाम दिया है.

बता दें काइली हॉलीवुड टीवी स्टार्स किम, कैलोई और कॉर्टनी कार्दशियन की सौतेली बहन हैं. काइली ने साल 2015 में अपनी कॉस्मेटिक्स कंपनी शुरु की थी. फोर्ब्स के मुताबिक, पिछले साल काइली कॉस्मेटिक्स ने 360 मिलियन डॉलर का कारोबार किया था. इस कॉस्मेटिक ब्रांड के अलावा काइली अपनी सौतेली बहन किम के साथ एक टीवी शो 'कीपिंग अप विद कर्दाशियां' से भी खूब पैसा कमाती हैं. काइली और किम का यह शो भी फोर्ब्स 2019 की लिस्ट में 2,057 नंबर पर रहा है.

अरबपति बनने के बाद काइली ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, "मुझे कुछ भी उम्मीद नहीं थी. मैंने भविष्य नहीं देखा था " बता दें कि कायली जेनर की एक साल की बेटी भी है जिसका नाम स्टॉर्मी है. फोर्ब्स ने इस बारे में बताया कि सेल्फ मेड अरबपति का नाम उनको ही दिया जाता है जिसने अपनी किसी कंपनी की शुरुआत की हो और फिर उस व्यक्ति ने अपने दम पर कंपनी को खड़ा किया हो. इसमें उन लोगों का नाम नहीं आ सकता है जिसे हर चीज विरासत में मिली हो.

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

इस पोर्न स्टार ने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाईं आग

हर बार फोटोशूट के दौरान अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -