गौतम के बाद अब इस टीवी एक्टर को मिली फिल्म
गौतम के बाद अब इस टीवी एक्टर को मिली फिल्म
Share:

वैसे तो हर टेलीविजन स्टार के दिल की तमन्ना होती है की वह फिल्मो में काम करे. और ऐसा ही कुछ हुआ है टेलीविजन कलाकार कुशाल टंडन के साथ वे जल्द है बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है. इस बात पर कुशाल का कहना है कि उनकी पहली फिल्म की कहानी बेहद शानदार है. कुशाल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' से चर्चा में आए थे. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, पहली बॉलीवुड फिल्म साइन की है. शानदार कहानी है, कुशाल प्रेमियों आपको बस एक या दो दिन में यह खबर पता चलेगी, तब तक इंतजार कीजिए.

आपको बतादे की कुशाल टीवी धारावाहिक 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम कर चुके हैं. वह 2013 में रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' में नजर आए थे. इसके अलावा कुशाल ने 2009 में अपनी गर्लफ्रेंड बुलगारिया की मॉडल एलेना बेओवा के साथ सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' के पांचवे संस्करण में पार्टिसिपेट भी कर चुके है.

कुशाल ऐसे पहले टीवी कलाकार नहीं है जो बॉलीवुड फिल्मो में नजर आने वाले है उनसे पहले सुशांत सिंह राजपूत, और मनीष पोल भी फिल्मो में नजर आ चुके है, वही बिग बॉस 8 फेम गौतम गुलाटी जल्द ही एकता कपूर की फिल्म में नजर आने वाले है. वही टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी अब्बास मस्तान की फिल्म किस किस से प्यार करू में नजर आने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -