इन हस्तियों ने इस वजह से की आत्महत्या, सिल्क स्मिता की मौत का कारण था यह
इन हस्तियों ने इस वजह से की आत्महत्या, सिल्क स्मिता की मौत का कारण था यह
Share:

फिल्मों और टीवी में काम कर चुके अभिनेता कुशल पंजाबी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गयी है। बीती रात उनका शव घर में फांसी पर लटका हुआ मिला था। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। फिलहाल उनके सुसाइड करने के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। परन्तु किसी कलाकार द्वारा उठाया गया यह कोई पहला कदम नहीं है। इससे पहले भी कई स्टार्स फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके हैं।

प्रत्युषा बनर्जी
फेमस टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार करने वाली एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की गयी है। प्रत्युषा अपने मुंबई वाले घर में मृत पाई गई थीं। उन्होंने पंखे से लटक कर आत्महत्या की थी। ऐसे में प्रत्युषा को अस्पताल भी ले जाया गया था परन्तु तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं, बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान ने इसे मर्डर बताया था। बता दें कि 1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा ने आत्महत्या की थी और उस दौरान वह 25 साल की थीं। 

सिल्क स्मिता
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी वदलापति जिन्हें फिल्मी दुनिया में सिल्क स्मिता के नाम से भी जाना जाता था। दक्षिण भारतीय सिनेमा में 1970 के दशक के आखिर से 1990 के शुरू तक सिल्क स्मिता का जादू दर्शकों के सिर चढ़ कर बोलता था। सिल्क साउथ की फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं।जानकारी के लिए बता दें कि 35 साल की उम्र में 23 सितम्बर 1996 की सुबह स्मिता अपने चेन्नई के घर में मृत मिली थी। उसकी मौत का कारण अभी तक रहस्य ही बना हुआ है। कुछ के मुताबिक सिल्क ने आत्महत्या की थी, क्योंकि वो अपने फिल्म निर्माण के कर्ज के कारण काफी परेशान थी। तेलुगु में एक सुसाइड नोट मिला था, परन्तु उसे भी समझा नहीं जा सका था।

जिया खान
फिल्म 'निशब्द' और 'गजनी' में नजर आईं एक्ट्रेस जिया खान की सुसाइड की खबर से पूरे बॉलीवुड को धक्का लगा था। जिया ने अपने घर में फंदे से लटक कर 25 साल की उम्र में जीवनलीला समाप्त कर ली थी। इसके अलावा, जिया की मां राबिया खान ने इसे सुसाइड ना मानकर मर्डर करार दिया। उन्होंने एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को इस सुसाइड की वजह बताया। बता दें कि जिया की मौत तक सूरज और जिया एक-दूसरे से प्यार करते थे। जिया ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था।

विवेका बाबाजी
90 के दशक में विवेका बाबाजी ने ‘कामसूत्र’ कंडोम का एक बोल्ड एड कर सनसनी मचा दी थी। साल 1993 में उन्होंने मिस मॉरीशस का खिताब अपने नाम किया। साल 1994 में उन्हें सुपरमॉडल के खिताब से भी नवाजा गया था। पेशे से स्टॉक ब्रोकर गौतम वोरा से उन्हें प्यार हो गया था। दोनों कई साल रिलेशनशिप में रहे। विवेका गौतम से शादी करना चाहती थीं। परन्तु बाद में दोनों में किसी वजह से अनबन हो गई। 24 जून, 2010 को विवेका की लाश घर में पंखे से लटकी मिली।

नफीसा जोसेफ
पूर्व मिस इंडिया और वीजे नफीसा जोसेफ ने 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस खिताब तो जीतने वाली वो सबसे कम उम्र की मॉडल थीं। मॉडल और एक्ट्रेस रहीं नफीसा ने 29 जुलाई, 2004 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। नफीसा के पैरेंट्स ने बिजनेसमैन गौतम खंडूजा पर बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। 

बॉलीवुड की अदाकारा काजोल के इन फोटो को देखकर बाद जायेगी धड़कन

येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना कैफ ने बड़ाई फैंस के दिलो की धड़कन, फोटो हुए वायरल

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने अभिनय की कला से बनाई सबके दिलों में जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -