येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना कैफ ने बड़ाई फैंस के दिलो की धड़कन, फोटो हुए वायरल
येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना कैफ ने बड़ाई फैंस के दिलो की धड़कन, फोटो हुए वायरल
Share:

अभी हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की कुछ बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो हो रहीं फोटो वीडियो में कैटरीना कैफ येलो येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही हॉट एंड बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कैटरीना का दिलकश अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. फोटो और वीडियो पर काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस कैटरीना के इस खूबसूरत और हॉट अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

More snaps of @katrinakaif from @beingsalmankhan 's bash 

A post shared by K A T R I N A K A I F (@gorgeous_katrina) on

अभिनेत्री सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आ चुकी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो इंस्टाग्राम पर अक्सर ही छाई रहती हैं. इस वायरल वीडियो में भी कैटरीना का बेहद हॉट लुक और अंदाज देखने को मिला है. हर कोई जमकर उनके खूबसूरत अंदाज और लुक को पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही वायरल हुए फोटो में कैटरीना बला की खूबसूरत लग रही हैं. खुले बाल और चेहरे पर हल्की सी स्माईल लिए कैटरीना कैफ के इस लुक ने उनके फैंस को मदहोश कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by K A T R I N A K A I F (@gorgeous_katrina) on

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हॉट ड्रेस में सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. दर्शकों को उनका दिलकश अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाली है. दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इससे पहले भी दोनों ने साथ में कई फिल्में की है और दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की गई है . सूर्यवंशी फिल्म को करण जौहर और रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस किया है. दोनों की ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज हो सकती है.

शरमन जोशी और मुग्धा गोडसे की फिल्म ‘फौजी कालिंग का मोशन पोस्टर हुआ आउट

स्टेट ऑफ सीज 26/11: मुंबई हमलों से रूबरू कराने आ रही एक और वेब सीरीज, दिखाई जाएगी NSG की कार्रवाई

प्लास्टिक सर्जरी ने डाला मुश्किल में, इन अभिनेत्रियों को होना पड़ा ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -