इंजीनियर के घर पर पड़ा छापा, सामने आई इतनी संपत्ति कि अधिकारी भी रह गए दंग

पटना: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है बिहार से, जिसमे विजिलेंस ने बिहार के पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर के घर पर छापा मारा है। छापेमारी में 14 लाख रुपये, आधा किलो गोल्ड एवं एक किलो चांदी के साथ भूमि में निवेश के कागजात और आठ बैंक खाते जब्त किए हैं।

वही मंगलवार को विजिलेंस DSP एसके मौआर के निगरानी में की गई छापेमारी में गुलजारबाग पथ निर्माण प्रमंडल में तैनात इंजीनियर कौन्तेय कुमार के पटना में मौजूद नित्यानंद अपार्टमेंट के फ्लैट से आय से ज्यादा प्रॉपर्टी प्राप्त हुई है। कहा जाता है कि बोरिंग रोड के कृष्णा अपार्टमेंट में इंजीनियर के दो और फ्लैट हैं। विजिलेंस DSP एसके मौआर की निगरानी में छापेमारी की गई।

वही दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं RJD पार्टी से MLA तेज प्रताप यादव के साथ ठगी का केस सामने आया है। यह ठगी किसी और ने नहीं बल्कि तेज प्रताप की ही कंपनी में कार्यरत एक शख्स ने की है। आरोप है कि शख्स ने धोखाधड़ी से 71 हजार रुपये अपने अकाउंट में मंगवा लिए। शख्स के विरुद्ध तेज प्रताप यादव की तरफ से एसके पुरी थाने में शिकायत की गई है तथा तुरंत कार्यवाही की मांग की गई है। बता दे कि तेज प्रताप यादव ने जुलाई में अगरबत्ती बनाने वाली कंपनी आरम्भ की थी। 

आँध्र प्रदेश: बाप-बेटे ने मिलकर किया दो नाबालिग लड़कियों का बलात्कार

गुजरात के नए मंत्रिमंडल का गठन आज, नए चेहरे शामिल करने पर रहेगा ज़ोर

देर रात बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर पर हुआ धमाका, मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -