'रामायण' पर बन रही फिल्म लेकिन कौन होंगे किरदार?
'रामायण' पर बन रही फिल्म लेकिन कौन होंगे किरदार?
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक कुणाल कोहली 'रामायण' पर जल्दी ही अपनी फिल्म लेकर आने वाले हैं. उन्होंने बताया है कि वो जल्दी ही फिल्म लेकर आ रहे हैं जो रामायण पर आधारित होगी. आपको याद दिला दें कि कुणाल कोहली 'हम-तुम' और 'फना' जैसी फिल्मों पर काम कर चुके हैं तो उम्मीद करते हैं कुणाल ये फिल्म भी बेहतरीन ही देंगे. आइये जानते हैं क्या कहना है उनका इस फिल्म के बारे में.

धड़क के बाद एक दूसरे के इतने करीब दिखे ईशान-जाह्नवी

दरअसल,  इस फिल्म के बारे में उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म से राजनीती का कोई लेना देना नहीं है बल्कि वो इस फिल्म में नए तरीके डालना चाहते हैं या ये कहें वो अगल एंगल से इस फिल्म को दिखाएंगे. इस फिल्म को बनाने की खास वजह ये है कि रामायण के चरित्र और उनके संदेशों की जरूरत आज बहुत ज्यादा है जो दर्शकों और हर युवा को जानने चाहिए. इस फिल्म के लिए कुणाल ने नए कलाकार ढूंढ़ना अभी से शुरू कर दिए हैं.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

इसके अलावा कुणाल ने ये भी कहा है कि फिल्म में नए चेहरे ही होंगे, चर्चित चेहरों को लेकर वो इस फिल्म को नहीं बनाएंगे. इसके पीछे ये कारण बताया है कि चर्चित चेहरों को लेकर दर्शक उन्हें उस रोल से कनेक्ट नहीं कर पाते और न ही उन्हें पुराने किरदारों को उस रूप में देखने की आदत होगी. इस फिल्म में कुछ खास किस्सों को ही दिखाया जायेगा क्योंकि पूरी रामायण फिल्म में दिखाना सम्भव नहीं होगा. फ़िलहाल इस पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है बल्कि कुणाल इसके लिए अभी नए एक्टर और एक्ट्रेस तलाश रहे हैं जो इस फिल्म के लिए सही साबित हो. 

 

कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -