एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, दोस्तों के लिए करते हैं ये काम
एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, दोस्तों के लिए करते हैं ये काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने इंडस्ट्री में कम उम्र में ही काफी काम कर लिया है. उन्होंने एक बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. आज एक्टर को इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक होने को है. एक्टर ने साल 1993 में सर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से एक्टर कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं. पर्सनल लाइफ की तरफ रुख करें तो कुणाल खेमू ने सोहा अली खान संग शादी की है. सोहा के भाई और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ भी उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

बहुत कम लोगों को ये बात पता होगी कि कुणाल गिटार काफी अच्छा बजा लेते हैं. सैफ अली खान भी शौकिया तौर पर गिटार बजाते रहते हैं. हाल ही में अभिनेता से पूछा गया कि क्या वे सैफ के साथ कोई परफॉर्मेंस नहीं देना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- हमें नहीं पता की हम इसमें कितने अच्छे हैं. मगर मुझे इतना जरूर पता है कि संगीत सभी के जीवन का एक हिस्सा है. कुछ लोग संगीत सुनना पसंद करते हैं तो कुछ गाना. कुणाल को ऐसा लगता है कि हर कोई बाथरूम सिंगर तो होता ही है. कुणाल ने कहा- मैंने भी ऐसे ही शुरू कर दिया. मैंने संगीत सीखा नहीं है और मुझे ये भी पता है कि मैं इतना अच्छा नहीं हूं. मुझे संगीत पसंद है और मैं गिटार बजाना पसंद करता हूं. मैं बचपन से ही गिटार बजाना चाहता था. आज कल संगीत सीखने के और भी कई सारे माध्यम होते हैं. यूट्यूब से सीख कर मैंने भी थोड़ा-बहुत सीखा. उस वक्त भी और अब भी मैं अपने दोस्तों के लिए गिटार बजाना और गाना पसंद करता हूं.

कुणाल खेमू के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में कुणाल निगेटिव रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

बिना पैंट के नजर आए प्रियंका और निक, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म भूल बैठी है...'

स्वरा भास्कर ने सरकार पर फिर से साधा निशाना, बोलीं - 'यह काला कानून है जो देश को...'

क्रिसमस साल 2021 में रिलीज होगी फिल्म तख़्त, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -