स्वरा भास्कर ने सरकार पर फिर से साधा निशाना, बोलीं - 'यह काला कानून है जो देश को...'
स्वरा भास्कर ने सरकार पर फिर से साधा निशाना, बोलीं - 'यह काला कानून है जो देश को...'
Share:

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर का पूरे देश में विरोध जारी है. दिल्ली के शाहीन बाग से लेकर मध्य प्रदेश तक इसकी धमक सुनाई दे रही है. अब इस विरोध-प्रदर्शन में राजनीतिक पार्टियां भी शामिल हो गई हैं.

मध्य प्रदेश के इंदौर में संविधान बचाओ सभा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और मेधा पाटकर शामिल हुईं. यहां भगत सिंह दीवाने ब्रिगेड समेत अन्य सामाजिक संगठनों ने CAA-NRC का जमकर विरोध किया. कार्यक्रम के संयोजक और पूर्व महाधिवक्ता आनंद मोहन माथुर ने प्रदर्शनकारियों को संविधान का पाठ पढ़ाया और उन्हें NRC से होने वाले नुकसान के बारे में बताया. उन्होंने सभी से एनपीआर में कागज नहीं दिखाने के लिए कहा. अब ऐसे में मुंबई से स्पेशल इंदौर पहुंचीं स्वरा भी कहां चुप रहने वाली हैं. स्वरा ने सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की. स्वरा ने साफ शब्दों में कहा कि यह काला कानून है जो देश को बांट रहा है. नौजवान नौकरी के लिए परेशान हो रहा है, आर्थिक आपातकाल आया हुआ है, हर तरफ बेरोजगारी का संकट है, बजट आते ही शेयर बाजार धड़ाम से गिर जाता है तो फिर सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए या नागरिकता की बात करनी चाहिए.

इससे पहले स्वरा भास्कर ने शाहीन बाग में हुई गोलीबारी पर कहा था कि साल 2014 में जिस सरकार को देश ने चुना था, उसके बाद देश में ऐसे ही हालात पैदा होने थे. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस बारे में कुछ भी हैरान करने वाला नहीं है. साल 2014 में हमने जिन्हें चुना है उसका लॉजिकल रास्ता यही है. संघ की आप कोई भी विचारधारा उठा कर पढ़ लीजिए - उन्हें वोट देने के बाद हमें ऐसी ही स्थिति में ही आना था.

वेतन असमानता पर फूटा ऋचा का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ ठीक हो जाएगा...'

मां के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर हुए इमोशनल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

इस मशहूर एक्ट्रेस को मिलेगा किशोर कुमार सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -