हँसोड़े कुणाल रॉय कपूर का अब देखिये गंभीर LOOK
हँसोड़े कुणाल रॉय कपूर का अब देखिये गंभीर LOOK
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल रॉय कपूर जो कि, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर और ऐक्टर आदित्य रॉय कपूर के भाई है. अभिनेता कुणाल रॉय कपूर जिनका जन्म 13 जनवरी 1979 को मुंबई में हुआ. आपको बता दे की कुणाल रॉय कपूर ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी. वह 'नौटंकी साला', 'डेल्ही बेली', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. अपने कॉमिक अंदाज के लिए मशहूर कुणाल अब जल्द ही एक हॉरर फिल्म 'द फाइनल एग्जिट' में नजर आने वाले हैं.

अभिनेता कुणाल रॉय कपूर जो की आज अपनी एक अलग ही एक्टिंग परफॉर्मेंस के चलते सभी के चहेते बने हुए है. जब कुणाल रॉय कपूर से उनकी इस हॉरर फिल्म  'द फाइनल एग्जिट' के बारे में बात की गई तो कुणाल ने बताया कि, हां, यह सच है कि मैंने अब तक सिर्फ कॉमेडी फिल्में ही की हैं. इस फिल्म के दौरान जब मैं सेट पर जाता था, तो लोगों को लगता कि मैं अब कॉमिडी शुरू कर दूंगा.

दरअसल लोगों के बीच मेरी इमेज ही कुछ ऐसी बन चुकी है. मुझे सेट पर सीरियस देखकर उनकी उम्मीद ही टूट जाती थी. रही बात मेरे एक्सपीरियंस की, तो पहली बार हॉरर फिल्म करना मेरे लिए काफी नया अनुभव रहा. सही बताऊं, तो मैं एक ऐक्टर हूं, तो मुझे नई-नई तरह की फिल्में करना पसंद है. मैं हर जॉनर की फिल्में करने के लिए तैयार हूं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -