नागिन, कुमकुम भाग्य के अलावा कई शो पर छाया कोरोना का संकट
नागिन, कुमकुम भाग्य के अलावा कई शो पर छाया कोरोना का संकट
Share:

टीवी के जाने माने पॉपुलर सीरियल्स जैसे नागिन, कुमकुम भाग्य ,कसौटी ज़िन्दगी की 2 ,कुंडली भाग्य, पवित्र भाग्य के शूट पर संकट मंडरा रहा है. वहीं बालाजी प्रोडक्शन के शूट शुरु होने से पहले ही सेट की शूटिंग पर ग्राउंड लेवल के कर्मचारी हड़ताल कर सकते है. वहीँ ये लोग शूटिंग ना होने की बात भी कर रहे हैं.असल में  लॉक्डाउन के बाद बहुत सारे शो बंद हो गए हैं. वजह है प्रोडक्शन की सैलरी देने मैं असमर्थता. 

वही बालाजी प्रोडक्शन ने कर्मचारियों को लॉकडाउन के बाद केवल 20 मार्च तक की सैलरी दी है. इसके अलावा अप्रैल और मई की सैलरी अभी तक नहीं मिली है, जिससे बालाजी के ग्राउंड लेवल के कर्मचारी निराश हैं. वहीं जब एक मिडिया रिपोर्टर ने बालाजी प्रोडक्शन के मेम्बर से बात की तो उन्होंने ने बताया - 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया है अभी तक हमें सैलरी नहीं मिली है. हमारी बात ऊपर लेवल पर हो रही है. वहीं अगर हमारी सैलरी नहीं दी जाएगी तो हम शूट पर भी नहीं आएंगे और ना ही शूट होने देंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ग्राउंड लेवल के जो कर्मचारी है वह ज्यादातर लाइट उठाने वाले, स्पॉट बॉय, सेटिंग आदि के कर्मचारी हैं, जिनके ना होने ओर शूट शुरु होना मुश्किल है. वहीं लॉक्डाउन-1 के बाद से ही मुंबई के मायानगरी में फिल्म और टेलीविजन के सभी शूट बंद हो गए थे. वहीं अनलॉक-1 के बाद अब जल्द ही शुरु होने जा रही है सीरियल्स की शूटिंग, लेकिन ऐसे में कर्मचारी को सैलरी ना मिलना चिंताजनक है. इसके साथ ही बालाजी के अधिकतर शो की टीआरपी सबसे अच्छी है.

टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों को पसंद आयी ज़ी5 की सीरीज़ 'द कैसिनो'

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स से पूछा कुछ ऐसा, मिला शानदार जवाब

एंड टीवी के कलाकार की हो रही है वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -