पाकिस्तानी मीडिया में छाए केजरीवाल, कुमार विश्वास ने देश को दी सतर्क रहने की सलाह

नई दिल्ली: इंडियन एयर फ़ोर्स ने 26 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बदला लेते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में एयक स्ट्राइक कर आतंकियों के अड्डों को नेस्तनाबूद कर दिया था. वहीं, पाकिस्तानी विमानों द्वारा भारत की वायु सीमा का उल्लंघन करने के दौरान अदम्य शौर्य का प्रदर्शन करने वाले विंग कमांडर अभिनंदन शुक्रवार (1 मार्च) रात को पाकिस्तान से वतन वापस लौट आए हैं.

AUDIO: पाक का झूठ बेनकाब, मसूद अज़हर के भाई ने माना - एयर स्ट्राइक से हुआ नुकसान

इन सबके बीच आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लोग ट्विटर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, अरविन्द केजरीवाल का एक वीडियो पाकिस्तनी मीडिया में छा रहा है, जिसे लेकर केजरीवाल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में केजरीवाल पीएम मोदी पर आरोप लगते हुए कहते नज़र आ रहे हैं कि 300 सीटें लाने के लिए आप कितने जवानों को और शहीद करोगे. लानत है ऐसी पार्टी पर. यह बयान उन्होंने दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र में दिया था. 

राहुल और प्रियंका के सामने फुले और सचान ने थामा कांग्रेस का दामन

 

इसके बाद पूर्व AAP नेता कुमार विश्वास ने भी इस वीडियो को लेकर सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने अपने शायराना अंदाज में ट्वीट किया है कि, ''कहनी है एक बात हमें, इस वतन के पहरेदारों से, संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से.'' वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी यह वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि भारत के एक मुख्यमंत्री पाकिस्तानी मीडिया के पोस्टर ब्यॉय बन गए हैं. यह सच में बहुत दुखद है. 

खबरें और भी:-

बाइक रैली के दौरान गिरे हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज, अब अस्पताल में भर्ती

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी प्रिया दत्त, इस सीट से बनेंगी प्रत्याशी

चिदंबरम ने की एनडीए की तारीफ, गंगा की सफाई से हुए गदगद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -