AAP नेताओं को विश्वास का जवाब, अयोध्या के युवराज का निष्कासन षड्यंत्र से हुआ था
AAP नेताओं को विश्वास का जवाब, अयोध्या के युवराज का निष्कासन षड्यंत्र से हुआ था
Share:

नई दिल्ली : कुमार विश्वास को लेकर आम आदमी पार्टी में अविश्वास का माहौल पैदा किया जा रहा है. इन सबसे अविचलित रहते हुए रविवार को दिल्ली में कुमार विश्वास ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पर्यवेक्षकों के साथ बैठक की. कुमार ने इशारों में पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कार्यकर्ताओं से दिल्ली के घटनाक्रम से प्रभावित न होने की अपील के साथ यह भी कहा कि अयोध्या के युवराज का निष्कासन महलों के षड्यंत्रकारियों की ओर से हुआ था .

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कवि कुमार विश्वास के खिलाफ इन दिनों दिल्ली का पोस्टर कांड चर्चा में है. इस पर कुमार विश्वास ने अब पलटवार किया. बैठक में कुमार ने कहा कि अयोध्या के युवराज का निष्कासन महलों के षड्यंत्रकारियों की ओर से हुआ था. कुमार ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर दिए गए अपने बयान पर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि हम वसुंधरा राजे के कुशासन के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे, लेकिन वह अपने निजी जीवन में क्या करती हैं, हम इस पर नहीं बोलेंगे. कुमार ने दो टूक कहा कि इस पर जिसे आपत्ति है, वह अपनी आपत्ति अपने घर रखे.

इस मौके पर कुमार विश्वास ने कहा कि हमारे खिलाफ जितना दुष्प्रचार करना है, हम जवाब नहीं देंगे. वह बाकी चीजें भी करेंगे, चरित्र हनन की भी कोशिश करेंगे. हमें चुनौती का सामना करना है और इस पर विचलित नहीं होना है. निजी हमलों को लेकर कुमार ने पीएम मोदी का उदाहरण दिया. कुमार ने कहा,पीएम मोदी ने दिल्ली चुनाव के दौरान हमें अराजक और नक्सली कहा, बिहार में नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाया तो जनता ने उन्हें जवाब दिया.

यह भी देखें

'AAP' के दफ्तर में लगे कुमार विश्वास पर अविश्वास के पोस्टर

'आप ' का कुमार पर से विश्वास डगमगाया, दिलीप पाण्डे ने खड़े किये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -